यमुना नगर में गरजे राहुल, पीएम मोदी पर किए तीखे वार

यमुना नगर में गरजे राहुल, पीएम मोदी पर किए तीखे वार

लोकसभा चुनावों को लेकर तारीख तो तय हो चुकी है, लेकिन अब कौन-कौन सा चेहरा मैदान में उतारा जाएगा इसको लेकर कांग्रेस अब बड़े स्तर पर काम कर रही है और लोग कांग्रेस को वोट दे इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यमुनानगर जिले के दौरे पर थे। यहा उन्होंने एक जनसभा को संबोधित कर नरेंद्र मोदी के चैकीदार को चोर करार दे दिए।

 

राहुल ने बड़े ही अंदाज से लोगों से भी चैकीदार चोर होने के नारे लगवाए और उन्होंने साफ कर दिया कि वह नरेंद्र मोदी की तरह रात 12 बजे गब्बर आने की बात नहीं कहेंगे, बल्कि वह 12 हजार तक महिने कमाने वालो को ढूंढ कर उनके खाते में पैसे डलवाने का काम करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कोई भी काम ऐसा नही किया जो उनके मैनीफेस्टो में था।

 

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अगर कुछ किया है तो वह गरीबों से छीन कर अमीरों तक पैसे पहुंचाने का काम किया मेक इन इंडिया का नारा देने वाला स्वयं मेक इन फ्रांस बन गया और राफेल को 1200 करोड में खरीद कर यह साफ कर दिया कि चैकीदार चोर है।

 

राहुल गांधी को देखने के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ मौजूद थी और भीड़ भी राहुल के चैकीदार कहने पर ही चोर है को साथ जोड़ देती ऐसे में राहुल गांधी ने यमुनानगर में बडे प्लाई उघोग पर भी स्वाल खड़े कर दिए और कहा कि इनकी वजह से अब यह उघोग भी सामप्त हो चुका है और विकास जिसका नारा भाजपा देती थी वह कही भी दिखाई नही दे रहा।

 

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को शोले फिल्म का गब्बर करार देते हुए कहा कि उस गब्बर को तो ये कहा जाता था कि सो जा नही तो गब्बर आ जाएगा, लेकिन यह गब्बर रात 12 बजे अजीब फेसले लेता है और उन फैसलों से व्यपारियों को कितना नुकसान हुआ है। छोटे व्यपारी को खत्म कर दिया और जो पैसा मिला उसे बड़े बड़े उघोगपतियों को दे दिया।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *