उत्तराखंड़ स्थापना दिवस मनाने की भरपूर तैयारियां-सांस्कृतिक कार्यक्रम में उत्तराखंड के कलाकार जमाएंगे रंग

uttrakhand foundation day celabration in ghaziabad, gadhwali, kumauni, folk artist, folk art of uttranchal, genral vk singh, m.p ghaziabad, road and transport minister,bhawna bisht, opposition news, oppositionnews, ग़ाज़ियाबाद (10 नवंबर 2019)- उत्तराखंड के स्थापना दिवस को लेकर पूरे उत्तराखंड के लोंगों में बेहद उत्साह है। देश के अलग अलग हिस्सों में रह रहे उत्तराखंडी भी अपनी ख़ुशियों को मनान के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं। उत्तराखंड समाज की सास्कृतिक विरासत को संभालने वाले लोगों और वहां के कलाकारों की समिति उत्तरांचल सास्कृतिक भ्रातृ समिति ने इस बार भी एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया है। समिति द्वारा लोनी में आोयजित कार्यक्रम में गाजियाबाद के सासंद और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री जनरल वीके सिंह बतौर मुख्य अतिथि आने की बात कही गई है।
समिति के अध्यक्ष जयेंद्र नेगी द्वारा जारी एक पत्र के मुताबिक इस कार्यक्रम में उत्तराखंड़ के जाने माने गढ़वाली और कुमांउनी लोक कलाकार अपनी कला का नमूना पेश करेंगे। साथ ही 17 नवंबर को 2019 को गाजियाबाद मे होने वाले इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी गाजियाबाद महिला सेल की जिलाध्यक्ष भावना बिष्ट भी ख़ासतौर पर मौजूद रहेगीं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *