रिया ने पुलिस को बताया- सुशांत के कहने पर उनका घर छोड़ा था, पिछले साल सितंबर से उनमें डिप्रेशन के सिम्प्टम नजर आ रहे थे



अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस में उनकी दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से बांद्रा पुलिस स्टेशन में कल 11 घंटे तक पूछताछ की गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिया ने बयान में कई खुलासे किए। उन्होंनेबताया कि वे सुशांत के साथ रिलेशन में थीं, साथ रहती थीं। उन्होंने सुशांत के कहने पर ही उनका घर छोड़ा था। यह भी बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से ही सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने लगे थे। उधर, सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने बताया कि वे एक वर्चुअल गेम्स कंपनी बनाने की तैयारी में थे।

रिया ने पुलिस को बताया कि 2019 में सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने पर उनके साथ डॉक्टर के पास गई थीं। डॉक्टरने उन्हें दवाओं का कोर्स पूरा करने और रेगुलर क्लीनिक आने को कहा था। रिया के मुताबिक, सुशांत कभी-कभी दवाएं नहीं लेते थे। रिया ने बाद में पुलिस स्टेशन से निकलने पर मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की जा चुकी है।

पुलिस स्टेशन से निकलते रिया और उनके पिता। पूछताछ के दौरान 11 घंटे तक रिया के साथ ही रहे पिता।

सुशांत का पुराना घर डरावना था
सुशांत का पुराना घर छोड़ने के सवाल पर रिया ने बताया कि वह घर मुझे डरावना लगता था। रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत के परिवार से उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी।उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत के पिता से उन्होंने एक-दो बार बात भी की थी। यह भी माना कि उनकी सुशांत से शादी होने वाली थी।

2013 में हुई थी सुशांत से मुलाकात

2013 में सुशांत शुद्ध देशी रोमांस फिल्म कर रहे थे और रिया फिल्म मेरे डैड की मारुति कर रहीं थीं। दोनों ही फिल्मों के सेट आसपास थे और वहीं दोनों पहली बार मिले थे। फिरपार्टियों मेंमुलाकात होती रही जोरिलेशनशिप में बदल गई।

ज्यादा परेशान होते थे तो पुणे में फार्म हाउस पर चले जाते थे
रिया के मुताबिक, सुशांत जब ज्यादा परेशान होते थे तो पुणे के पावना में अपने फार्म हाउस पर चले जाते थे। सुशांतने आत्महत्या क्यों की? यह पुलिस के लिए अभी रहस्य बना हुआ है, क्योंकि अभिनेता के घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सुशांत, डिप्रेशन में थे लेकिन उसकी वजह क्या थी। यह अभी तक सामने नहीं आई है।

सुशांत की बिजनेस मैंनेजर श्रुति मोदी (पीछे ग्रे सूट में) से भी पुलिस ने पूछताछ की।

वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी थी
सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का बयान भी गुरुवार को दर्ज किया गया। उन्होंने बतायाकि वे सुशांत के साथ जुलाई 2019 से 3 फरवरी 2020 तक काम करतीथीं। श्रुति ने बताया कि सुशांत कई अलग-अलग चीजों पर काम करने कासपनादेख रहे थे। वे रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी भीकर रहे थे।कॉलेज के छात्रों के साथ मिलकर नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम से एनजीओ शुरू करना चाहते थे। सोशल प्रोजेक्ट जीनियसेज एंड ड्रॉप आउट्स पर भी काम कर रहे थे।

सोनू निगम ने भी लगाया आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर नई बहस छिड़ गई है। अब सोनू निगम ने एक वीडियो में कहा है कि अगर जल्द हीम्यूजिक इंडस्ट्री में भी गुटबाजी खत्म नहीं हुई तो संभव है कि यहां भी आत्महत्या की खबर सुनाई दे। यही नहीं सोनू निगम ने नाम लिए बगैर म्यूजिक कंपनियों और एक अभिनेता पर भी निशाना साधा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


11 घंटे चली पूछताछ के बाद गुरुवार रात बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकलतीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *