परिजन पटना लाना चाहते थे शव, लेकिन लॉकडाउन के कारण इजाजत नहीं मिली; पिता-बहन समेत रिश्तेदार मुंबई रवाना



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके पिता केके सिंह,बड़ी बहन औरचचेरे भाई विधायक नीरज कुमार फ्लाइट सेमुंबई जा रहे हैं। नीरज का कहना है कि परिवार पटना में अंतिम संस्कार करना चाहता था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी।सुशांत कीपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी फांसी की बात साबित हुई है।

बेटे की मौत की खबर के बाद से सुशांत के पिता (बीच में नीली टी-शर्ट में) बदहवास से हो गए हैं। मुंबई के लिए निकलते समय भी लोगों ने उन्हें पकड़कर गाड़ी में बैठाया।

अपडेट्स…

  • सुशांत का शवकुछ देर में परिवार को सौंप दिया जाएगा। उनके बहनोई ओपी सिंह ने इसके लिए पेपर पर साइन किए।
  • पुलिस ने परिवार से कहा- विले पारले या बांद्रा में अंतिम संस्कार किया जा सकता है। आखिरी फैसला परिवार को करना है।
  • सुशांत की कोराना जांच भी कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।
  • सुशांत शॉर्ट पोस्टमॉर्टमरिपोर्ट कहती है कि उनकी मौत हैंगिंग यानी लटकने से हुई है। फांसी लगाने के लिए कपड़े का इस्तेमाल हुआ। शरीर पर चोट या जोर-जबर्दस्तीके निशान नहीं है।

कहीं लॉकडाउन ने तनाव तो नहीं बढ़ाया?

34 साल के सुशांत ने रविवार सुबह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस को सुशांतके कमरे से एक फाइल मिली है, जिससे पता चलता है कि वह छह महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। माना जा रहा है कि इस बीच लॉकडाउन की वजह से वे शायद अपने डॉक्टरके पास नहीं जा पाए।सुशांत के मामा ने इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। उधर,जन अधिकार पार्टी के नेता और पूर्व सांसदपप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है।

देर रात दोस्त को औरसुबह बहन को फोन किया था
जानकारी के अनुसार, सुशांत ने शनिवार रात 12:45 बजे अपने एक एक्टर दोस्त को कॉल किया, लेकिन उसनेरिसीव नहीं किया। रविवार सुबह सुशांत उठे। उन्होंने करीब 9 बजे जूस पिया। इसके बाद मुंबई में ही रहने वाली अपनी बहन को फोन किया, फिर बेडरूम में चले गए। दोपहर 12:30 बजे उनके कुक ने लंच के लिए कई बार दरवाजा खटखटाया। मोबाइल पर कॉल किया। जब कोई जवाब नहीं मिला तोउनकी बहन को फोन लगाया। बहन के आने के बाद चाबी वाले को बुलाकर बेडरूम का दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत की लाश लटकी मिली।

शवकी फोटो शेयर करने वालों परकार्रवाई होगी
सोशल मीडिया पर सुशांत के शव की फोटोवायरल हो रही हैं। इसे देखते हुए महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने चेतावनी जारी की है। साइबर सेल की तरफ से कहा गया है कि सुशांत के शव की फोटो शेयर करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

भाईने कहा-नवंबर-दिसंबर तक शादी होने वाली थी

सुशांत के भाई नीरज ने कहा किहाथ से फिल्म जाना आत्महत्या की वजह नहीं हो सकती है। सुशांतकिसी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस से भीनहीं गुजर रहेथे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की शादी नवंबर-दिसंबर में होने वाली थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Sushant Singh Rajput Funeral Live; Sushant Singh Rajput Last Rites Mumbai Update | Last Rites Latest Updates From Mumbai Vile Parle Crematorium

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *