भाजपा विधायक ने वैशाली, खोड़ा और झंडापुर को सील करने पर उठाए सवाल, डीएम को लिखा पत्र

sunil sharma wrote a letter about the sealing of khoda due to covid-19

गाजियाबाद। साहिबाबाद के भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने वैशाली, खोड़ा और झंडापुर इलाके को सील किए रहने के फैसले पर सवाल उठाते हुए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है । पत्र में विधायक ने तीनों स्थानों के सील खोलने का आग्रह किया है ।
अपनी आपत्ति जाहिर की है। विधायक ने कहा है कि वैशाली और खोड़ा जैसे इलाकों की आबादी 8 से 10 लाख की है। इन इलाकों को लंबे समय तक सील करके रखना उचित नहीं ठहराया जा सकता है । विधायक ने मांग की है कि सिर्फ उन्हीं गलियों को सील किया जाए जहां पर कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। बाकी सभी सीलिंग पॉइंट्स को खोल दिया जाए।
वैशाली और खोड़ा इलाके में सेक्टर स्कीम लागू है। ये इलाके पूरी तरह से सील किए गए हैं। यहां पर आवाजाही पर रोक होने की वजह से व्यापारिक गतिविधियां भी नहीं चल पा रही हैं। जिस कारण इन इलाकों में रहने वाले लोग काफी परेशान हैं।
हाल ही में वैशाली के आरडब्ल्यूए और व्यापारिक संगठनों ने मिलकर स्थानीय अधिकारियों से एक मीटिंग की थी। जिसमें कहा गया था कि डीएम से इस विषय में बातचीत करके जल्द हल निकाला जाएगा। लेकिन उस मीटिंग को दो दिन का वक्त बीत चुका है और अभी तक कोई हल नहीं निकला। इस बात को लेकर विधायक से भी कई लोगों ने संपर्क किया था, जिसके बाद विधायक ने इस विषय में जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *