Breaking News

महबूबा के जर्सी वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत का पलटवार

महबूबा के जर्सी वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत का पलटवार

विश्वकप 2019 में रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए 38वें मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से शिकस्त दी है। भारत को मिली हार के बाद सियासी गलियारों में ज्यादा हलचल मच गई। दरअसल रविवार को खेले गए मैच में भारतीय टीम खासतौर पर नारंगी और नीले रंग की जर्सी में मैदान पर उतरी।

टीम इंडिया की इस जर्सी को लेकर बवाल तो पहले से ही मचा हुआ था, लेकिन मैच खत्म होने के बाद भी ये बवाल जारी है। इंग्लैंड से मैच हारने पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा था, ‘मुझे अंधविश्वासी कहें लेकिन मैं यह कहती हूं कि इस (भगवा) जर्सी ने वर्ल्ड कप 2019 में भारत की जीत का सिलसिला खत्म कर दिया है।’

 

महबूबा के इस बयान पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने भी बयान दिया है। संजय राउत ने कहा, ‘पाकिस्तान ने हरी जर्सी पहन रखी है तो वो क्यों हार रहे हैं? लगातार उनके खिलाड़ी दाढ़ी बनाकर मुल्ला बने हैं फिर भी हार रहे हैं। हमारे देश मे पागल लोग हैं जो देश का नाम मिट्टी में मिला रहे हैं।

आपको बता दें कि 1992 के बाद से यह पहला मौका है जब वर्ल्ड कप के किसी मैच में इंग्लैंड ने भारत को मात दी है। वहीं भारत को वर्ल्ड कप 2019 के सात मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत के लिए पाकिस्तानी समर्थकों के दुआ करने पर भी महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक भारत को इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. क्रिकेट के बहाने ही सही कम से कम दोनों देश एक साथ तो हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow