Responsive 2
Breaking News

समाजवादी पार्टी का योगी आदित्यनाथ पर हल्ला-क़ानून व्यवस्था के मामले में योगी सरकार नाकाम:अखिलेश यादव

samajwadi,party,chief,akhilesh yadav,former cm,targeted,bjp,government,u.p,chief minister,yogi adityanath,law and order situation,uttar pradesh,akhilesh yadav,called,u.p as hatya pradesh,samajwadi spokes person,rajendr choudhry,opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com, murder,rape,kidnapping,crime,

लखनऊ (27 नवबर 2019)- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर समाजवादी पार्टी ने बड़ा सियासी हल्ला बोला है। समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ की कार्यकाल पर तंज़ कसते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी के तमाम वादों और कथित आदेशों के बावजूद प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति में तनिक भी सुधार नज़र नहीं आ रहा है। अखिलेश यादव का कहना है कि कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं नहीं घटती हों।
सनाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक़ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि राजधानी लखनऊ में भी अपराधों पर कोई नियंत्रण नहीं हो रहा है। उनका कहना है कि लोग आशंकाओं में जी रहे हैं।अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश मे क़ानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश को हत्या प्रदेश की संज्ञा देते हुए कहा कि ‘हत्या प्रदेश‘ में बुजुर्ग नागरिकों और बेटियों तक की सुरक्षा करने वाला कोई नहीं है।
अखिलेश यादव ने कई बड़ी वारदातों का ज़िक्र करते हुए कहा कि आजमगढ़ में ट्रिपिल मर्डर, मुजफ्फरनगर में नाबालिग से चलती गाड़ी में रेप, काकोरी में महिला का जंगल में शव, रिसिया (बहराइच) में छह वर्षीय बालिका की निर्मम हत्या, तीन दिन से लापता बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिला, लखीमपुर खीरी में छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखी जाने पर युवती ने कीटनाशक पीकर जान दी और बापू भवन के अंदर क्षुब्ध किसान ने खुद को आग लगा ली। इसके अलावा बलिया में युवती दरिंदगी की शिकार, बहराइच जेल में कैदी पूर्व प्रधान की मौत, हत्या होने का आरोप, देवरिया में मुनीम की हत्या। ये तो बानगी है कि भाजपा राज में किसी की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है।
अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था का वादा कर उत्तर प्रदेश वासियों को अपराध व्यवस्था देने वाली भाजपा सरकार सिर्फ और सिर्फ अपने जंगलराज के लिए जानी जाएगी। अपराधिक घटनाओं की कई दिनों तक एफआईआर तक दर्ज नहीं होती है। पीड़ित का उत्पीड़न आम बात है। पुलिस अपराधियों को भाजपा नेताओं के कहने पर संरक्षण देती नज़र आती है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रशासनिक मशीनरी राजनीतिक हस्तक्षेप का आरोप लगाते हुए कहा कि इसकी वजह से प्रशासनिक मशीनरी पंगु हो गई है। साथ ही उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधी लगातार कहर बरपा रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी वादाखिलाफी के लिए भी याद की जाएगी जिसने किसानों, नौजवानों, गरीबों, पिछड़ों सबको धोखा दिया है।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow