Responsive 2

राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल का सवाल-पुरानी दिल्ली हादसे का ज़िम्मेदार कौन?

rashtriya ulema councle,raise the question,delhi fire,death,43 persons,m.mursalin
m murslin rashtriya ulema councle

नई दिल्ली (8 दिसंबर 2019)- दिल्ली मे फैक्ट्री मे लगी आग और उसमें लगभग 50 लोगों की मौत के बाद सियासी और समाजी लोगों की प्रतिक्रिया अनी शुरु हो गई है। हर तबके इस हादसे पर अफसोस का इज़हार करते हुए सरकार से सख़्त क़दम उठाने की मांग की है। ताकि आगे से ऐसे हादसों को रोका जा सके।
राष्ट्रीय उलेमा कांउिसल की दिल्ली यूनिट के उपाध्यक्ष एम मुरसलीन ने इस हादसे में मरने वालों के प्रति ग़म का इज़ाहर करते हुए सरकार से सवाल से सख़्त क़दम उठाने की मांग की है। उन्होने सवाल उठाया है कि आख़िर इसके लिए ज़िम्मेदार कौन है। उन्होने मांग की है कि पुरानी दिल्ली इलाक़े में चल रही जायज़ नाजायज सभी तरह की फैक्ट्रियां जल्द बन्द की जाएं ताकि आइंदा ऐसा कोई दर्दनाक हादसा पुरानी दिल्ली में ना हो।
एक बयान जारी करते हुए उन्होने कहा कि जल्द ही दिल्ली के एल.जी को एक लेटर लिख इस पर ध्यान दिलाया जाएगा और तमाम शासन प्रशासन के दोषी अधकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जायेगी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow