प्रियंका-कंगना ने हौसला बढ़ाया:सभ्यता गिरी

kangna ranaut encouraged me sabhyata giri
प्रियंका-कंगना ने हौसला बढ़ाया-सभ्यता गिरी
'पसंद आया' सभ्यता गिरि का एलबम
sabhyata giri

‘पसंद आया’ सभ्यता गिरि का एलबम
मुंबई : बॉलीवुड में भले ही आज नेपोटिज्म की बातें हो रही हैं मगर बिना किसी फिल्मी बैक ग्राउंड के अपनी मेहनत और टैलेंट से अपनी अलग पहचान बनाने वालों की कमी आज भी नहीं है। सभ्यता गिरि एक ऐसी ही उदाहरण हैं जो हैं तो काठमांडू की मगर उन्होंने रीजनल सिनेमा से लेकर हिंदी धारावाहिकों, वेब सिरीज़, शॉर्ट फिल्मों मेे अपने अभिनय से सबको चौंकाया है। फिलहाल ज़ी म्यूज़िक से रिलीज़ हुए उनके नए सिंगल “पसंद आया” की खूब चर्चा हो रही है, यह गीत सबको पसंद आया है। प्रतिभा शर्मा द्वारा गाए गए इस सॉन्ग के वीडिओ मेे सभ्यता गिरि और भूषण पटियाल की जोड़ी दिख रही है।

sabhyata giri
sabhyata giri


ज़ी म्यूज़िक से रिलीज़ हुए इस म्यूज़िक वीडियो के शानदार रेस्पॉन्स से एक्ट्रेस सभ्यता गिरि बेहद उत्साहित हैं। वह कहती हैं “मैंने पहले भी कई म्यूज़िक वीडियो में अभिनय किया है लेकिन यह एक भव्य एलबम है। दर्शकों के जरिए मुझे इसका जो रेस्पॉन्स मिल रहा है वो उत्साहवर्धक है।
आपको बता दें कि सभ्यता गिरि ने भारत और नेपाल में सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में काम किया है। 2014 से मुंबई में रह रहीं सभ्यता ने कई प्रशंसित विज्ञापन फिल्मों, वेब सिरीज़, टीवी शोज, फेस्टिवल फिल्मों और लघु फिल्मों में अभिनय किया है। उल्लेखनीय है कि सभ्यता एक कुशल थिएटर आर्टिस्ट और फिल्मी हस्ती हैं, उन्होंने कई नाटकों के साथ-साथ कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है, उन्हें अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है। जाने-माने ब्रांडों के लिए प्रिंट और वीडियो कंपैंस के लिए बतौर मॉडल उन की बहुत मांग है।कंगना राणावत की बेबाकी और उनके अभिनय की फैन सभ्यता गिरि प्रियंका चोपड़ा से भी बेहद इंस्पायर्ड होती है। वह कहती हैं,’प्रियंका और कंगना राणावत जैसी एक्ट्रेस ने हम जैसी अभिनेत्रियों को हौसला प्रदान किया है कि हम भी बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम कर सकते हैं।’ सभ्यता गिरि जल्द ही कुछ और म्यूज़िक वीडियो लेकर आने वाली हैं। बॉलीवुड मूवी मेे काम करना ही उनका ड्रीम है और उन्हें यकीन है कि एक दिन उन्हें अपना जौहर दिखाने का मौका अवश्य मिलेगा।

priyanja and kangna ranaut encouraged me sabhyata giri
priyanja and kangna ranaut encouraged me sabhyata giri

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow