मुठभेड़ के बाद दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार-25-25 हजार के दोनों ईनामी

ग़ाज़ियाबाद (4 दिसंबर 2019)-लोगों में दहशत का पर्याय बन चुके दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। गाजियाबाद की कोतवाली पुलिस और अल्फा टीम ने ये कामयाबी हासिल की है। पुलिस टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक बाइक व असलाह बरामद किया है।

POLICE,ARRESTED,2 ACCUSED,AFTER,AN,ENCOUNTER,IN,GHAZIABAD,Opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com,


इस बारे में गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की दोपहर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की अल्फा टीम ने संयुक्त रूप से थाना कोतवाली क्षेत्र बजरिया कट पर चेकिंग शुरु कर रखी थी। इसी दौरान दो संदिग्ध लोग बाइक पर सवार आते दिखाई दिए। पुलिस ने चेकिंग के लिए दोनों की रोकने का इशारा किया। लेकिन दोनों ने रुकने के बजाय नया बस अड्डा की तरफ भागना शुरु कर दिया। पुलिस ने पीछा किया तो साई उपवन में मुड़ गए। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश नईम पुत्र कर्म इलाही निवासी मेन बाजार रावली रोड मुरादनगर गाजियाबाद और वसीम पुत्र शरीफ निवासी पीर वाली गली मुरादनगर गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गये। दोनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
पुलिस के मुताबिक़ गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, चार खोखा व चार जिन्दा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार नईम और वसीम थाना मुरादनगर के वांछित बदमाश हैं। एसएसपी ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। नईम के विरुद्ध करीब एक दर्जन व वसीम पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Post source : REPORTER

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *