Responsive 2
Breaking News

झारखंड-चुनाव आयोग पोलिंग की तैयारी में,नक्सली आंतक की-हमले में 4 जवान शहीद

naxal, naxal attack,naxal terror,police,before elections,elections, jharkhand, 4 police personal killed, 4 policeman killed in jharkhand, election commission, warned earlier,opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com,

झारखंड (22 नवंबर 2109)- दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र का चुनाव आयोग झारखंड में चुनावों की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है। लेकिन यहां पर नक्सली आतंक फैलाने के मंसूबे बना रहे हैं।नक्सली आतंकियों के दुस्साहस का ये आलम है कि चुनाव से ठीक पहले लातेहर के नज़दीक बड़ा नक्सली हमला सामने आया है। जिसमें 4 जवान शहीद हो गये हैं।
झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान से कुछ दिन पहले ही नक्सलियों ने एक बड़े हमले को अंजाम दिया है। यहां पर 30 नवंबर को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले नक्सलियों का दुस्साहस देखने को मिला है। यहां के लातेहर में नक्सलियों ने पुलिस कारवां पर हमला करके पुलिस के 4 जवानों को शहीद कर दिया है। इस मामले में अब तक की जानकारी के मुताबिक़ शहीद पुलिसकर्मियों में एसआई सुकिया उरांव, कां, दिनेस कुमार, कां. सिकंदर सिंह और पुलिस पार्टी के ड्राइवर यमुना राम के नाम शामिल हैं।
आपको बता दें कि दो दिन पहले ही चुनाव आयोग ने नक्सली प्रभाव वाले इलाकों में पोलिंग के दौरान ख़ासतौर से चौकसी बरतने की हिदायत जारी की थी। साथ ही झारखंड विधानसभा चुनावों को सुचारू रूप से कराने के लिए सैंट्रल आर्म्ड फोर्सेंज़ के अलावा झारखंड के सशस्त्र बलों की 137 कंपनियां तैनात की गई हैं। बहरहाल चुनाव आयोग की तैयारियों के बीच नक्सलियों के दुस्साहस ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow