शरद पवार किसानों गरीबों के सच्चे रहनुमा: जयंत पाटिल

nationalist congress party,ncp,held,party workers,meeting,mumbai,jayant patil,state president,adressed,sharad pawar,Maharashtra Vikas Aghadi,Opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com,

मुंबई (4 दिसंबर 2019) – महाराष्ट्र में बीजेपी को सियासी पटकनी देने के बाद सत्ता में आने वाली एनसीपी के कार्यकर्ता एर बार फिर उत्साह में हैं। शरद पवार को सच्चा किसान नेता और गरीबों का हमदर्द बताने वाले एनसीपी के कार्यकर्ता मान रहे हैं कि बीजेपी को सिर्फ शरद पवार ही टक्कर दे सकते हैं।
मुंबई में युवा एनसीपी की बैठक मे प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने पार्टी की कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि अभी बहुत काम बाक़ी है। जयंच पाटिल ने महाराष्ट्र में सत्ता तक पहुंचने में कार्यकर्ताओं के मज़बूत रोल का ज़िक्र करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया है। उन्होने कहा कि संकट की घड़ी में पार्टी की सबसे मज़बूत कड़ी उसका कार्यकर्ता ही है। पार्टी का कार्यकर्ता साथ था तभी तो महाराष्ट्र की सियासी तसवीर बदल सकी है।
बैठक में राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष महबूब शेख ने वर्तमान स्थिति का ज़िक्र करते हुए कहा कि हमारे नेता शरद पवार किसानों के नेता हैं, हमें किसानों के साथ खड़े होने की जरूरत है । एनसीपी के युवा कांग्रेस अध्यक्ष सूरज चव्हाण ने भी बैठक को संबोधित किया। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब तक आपने संगठन को बढ़ाने के लिए काम किया। लेकिन अब इसको आगे बढ़ाना है। साथ ही राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के कार्यालय अध्यक्ष रवि पाटिल ने कहा कि युवाओं ने बहुत ही मुश्किल हालात में संगठन को मज़बूत किया है। इस बैठक में हेमंत टाक,प्रदेश महासचिव शिवाजीराव गर्ग समेत बड़ी तादाद में लोग मौजूद थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *