रिश्तों का क़त्ल-पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट-ख़ुद को भी किया घायल

murder in ghaziabad

गाजियाबाद (11नवंबर 2019)- पत्नी को बियाह कर लाने और जीवन भर साथ निभाने का वादा करने वाले पति पर ऐसा जुनून सवार हुआ कि वही पत्नी का क़ातिल बन बैठा। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बालूपुरा मोहल्ले में सोमवार को एक पति ने पहले अपनी पत्नी को और फिर खुद को चाकू से गोद डाला। परिजनों ने दोनों अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर पत्नी की मौत हो गई । जबकि पति को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
कोतवाली लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि हरवंश नगर निवासी विकास (25 वर्ष )व डासना गेट निवासी पूजा (23वर्ष )की शादी वर्ष 2015 में हुई थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही दहेज को लेकर विवाद शुरू हो गया । पूजा के वालों का आरोप था कि विकास पूजा को दहेज के लिए प्रताड़ित करता है। इस बीच दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया था और दोनों पति -पत्नी बालूपुरा में किराए का मकान लेकर रहने लगे थे। इसी बीच इसी वर्ष रक्षाबंधन के मौके पर दोनों के बीच एक बार फिर विवाद हो गया । पूजा का आरोप था कि उसका पति न केवल उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता है बल्कि उस पर ध्यान भी नहीं देता। उसने विकास और उसकी भाभी के अवैध संबंध होने के आरोप लगाए थे। एक बार फिर मामला कोर्ट तक पहुंचा और पूजा ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की । कोर्ट में समझौता हो गया और यह तय हुआ कि दहेज में जो भी दिया गया है उसे पूजा को वापस दिया जाएगा। आज पूजा अपनी मां ओमवती के साथ बालू में सामान लेने गई थी तभी विकास वहां पहुंच गया और पूजा को कमरे के अंदर ले गया और उसे चाकू से गोद डाला इसके बाद खुद भी चाकू से खुद को गोद दिया। शोर मचाने पर किसी तरह आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों को अस्पताल में पहुंचाया जहां पर उपचार के दौरान पूजा की मौत हो गई जबकि विकास को गंभीर दशा में शाहदरा के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने पूजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *