मुरादनगर गोलीकांड का खुलासा-सभासद को गोली मारने वाला पूर्व प्रत्याशी गिरफ्तार

muradnagar,councler,shootout,case,police,arrested,accused,ghaziabad police,ssp,ssp ghaziabad,kalanidhi naithani,ghaziabad ssp,ssp kalanidhi naithani,kalanidhi naithani ips,muradnagar police,
bhplu pandit accused arrested by police

गाजियाबाद(5 जून 2020)- चुनावी रंजिश में गोली मारने वाला धरा गया। मुरादनगर पुलिस ने शुक्रवार को न्यू डिफेंस कालोनी के सभासद को गोली मारकर घायल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उसने गुरुवार की देर शाम सभासद शिवराज सैनी को गोली मार दी थी, पुलिस का दावा है कि पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। यह युवक मुराद नगर पालिका परिषद के पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर सभासद का चुनाव लड़ा था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की देर शाम मुरादनगर स्थित न्यू डिफेंस कॉलोनी में शिवराज सिंह सैनी को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी। शिवराज सैनी को दो गोली लगी थी उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने सैनी के परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर वहीं के रहने वाले भोलू पंडित को आज गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में भोलू पंडित ने पुलिस को बताया कि मुराद नगर पालिका परिषद के चुनाव में वह न्यू डिफेंस कॉलोनी से सभासद का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था उसने शिवराज सैनी से अपने पक्ष में समर्थन करने को कहा था, लेकिन शिवराज सैनी ने उसका समर्थन नहीं किया और खुद ही निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा और वह चुनाव गया।
जिसके बाद वह उससे रंजिश रखने लगा और इसी के चलते उसने गुरुवार की शाम को मौका पाकर उसने शिवराज सैनी को गोली मार दी और फरार हो गया । अस्पताल में शिवराज की हालत नाजुक बनी हुई है ।
एसएसपी ने बताया कि मामले की विस्तृत रूप से जानकारी की जा रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *