Responsive 2
Breaking News

दिल्ली के मामले पर हरप्रीत सिंह जग्गी ने की दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

DELHI POLICE BEAT ADVOCATES गाजियाबाद(4 नवंबर 2019)- शनिवार को दिल्ली की तीस हज़ारी कोर्ट में दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुए टकराव के बाद वकीलों के विरोध का सिलसिला लगातार सामने आ रहा है। दरअसल वकीलों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने कोर्ट परिसर में एडवोकेट जैसे सम्मानित पेशे में लगे लोगों जिनकों की सैंकेड अफसर का दर्जा प्राप्त है के साथ मारपीट करके न सिर्फ वकीलों का अपमान किया है बल्कि कानून का पूरी तरह उल्लघन किया है। घटना के बाद से ही देशभर के वकीलों और उनके संघठनों की तरफ से ह बल्कि हड़ताल की बात सामने आ रही है। गाजियाबाद बार एसोसिएशन के सीनियर उपाध्यक्ष हरप्रीत सिंह जग्गी ने भी दिल्ली के मामले पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग है।
हरप्रीत सिंह जग्गी का कहना है कि कानून के मददगार दोनों की विभागो के बीच तालमेल होना बेहद जरूरी है ताकि आम नागरिकों को काननूी मदद सरलता से पहुंचाई जा सके। बहरहाल देश की राजधानी के अदालत में वकीलों और पुलिस के बीच टकराव मारपीट, गोलीबारी और आगजनी से इतना तो साफ है कि कुछ लोगों को काननू के सम्मान से ज्यादा अपनी ताकत और अहंकार पर ज्यादा भरोसा है।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow