Responsive 2
Breaking News

सफर के दौरान ट्रेन में मोबाइल चोर सक्रिय-GRP ने तीन धरे

GRP ARRESTED 3 ACCUSED OF MOBILE PHONE AND LAPTOP THEFT IN TRAINS IN GHAZIABAD
GRP GHAZIABAD

गाजियाबाद (10 दिसंबर 2019)- ट्रेन में सफर के दौरान सावधान रहिए। इन दिनों मोबाइल और आपका क़ीमती सामान चोरों की नज़र में है। ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश किया है जीआरपी ने। गाजियाबाद जीआरपी ने लैपटॉप गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।
पकड़ा गया गिरोह एक्सप्रेस ट्रेनों के एसी कोच में लैपटॉप और मोबाइल चोरी किया करता था। खासतौर से यह गिरोह लैपटॉप पर काम करने वालों को निशाना बनाते थे। ट्रेन में मुसाफिर सोते ही लैपटॉप गायब कर दिया जाता था। पुलिस की मानें तो पकड़े गये लोगों में एक आरोपी की उम्र 50 साल और बीते 25 साल से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। उसके 2 साथी भी पकड़े गए हैं।
आरोपी जोकि पेंटिंग बनाना तो जानता है, लेकिन पेंटिंग के काम से उसका गुजारा नहीं चला और उसने ट्रेनों में चोरी करना शुरू कर दिया। पकड़े गए दो अन्य आरोपी महेंद्र से लैपटॉप खरीदा करते थे। महेंद्र ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। पकड़ा गया आरोपी नई दिल्ली से एक्सप्रेस ट्रेनों में सफर करता और वारदात को अंजाम देता था। जीआरपी सीओ रमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ट्रेनों में मोबाइल और लैपटॉप को अपना निशाना बनाते थे। इनके पास से 35 लैपटॉप, 8 मोबाइल और 7 इंटरनेट के डोगल के अलावा चोरी का अन्य सामान भी बरामद हुआ है।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow