ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने सट्टा, चोरी और कई मामलों में 10 लोगों को किया गिरफ्तार

ghaziabad police
ghaziabad police

गाजियाबाद (24 जनवरी 2018)- ग़ाज़ियाबाद पुलिस अपराधों पर लगाम कसने के लिए लगातार कोशिश में है। इसी कड़ी में पुलिस ने सट्टा, चोरी और वाहन चोरी समेत अलग अलग कई मामलों में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद की थाना लोनी पुलिस ने फरुखनगर चौकी के पास रफीक और सलमान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 5290 रुपये, सटटा पर्चा, पैन बरामद करने का दावा किया है। इसके अलावा गाजियाबाद की थाना विजयनगर पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में रिपब्लिक क्रासिंग पैट्रोल पम्प के पास से सुनील, नमन और अजय को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की 03 बाईक और 03 चाकू बरामद हुये है।
जबकि गाजियाबाद के ही थाना मुरादनगर पुलिस वाहन चोरी के आरोप में सुमित और अनुप प्रसाद को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की एक वैगनार कार और 2 चाकू बरामद हुये है। अवैध शराब के धंधे पर नकेल कसने के लिए साहिबाबाद पुलिस ने तुलसीनिकेतन से जीशान को 96 पव्वा अवैद्य देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसी तरह थाना लोनी पुलिस ने भी संजय को 74 पव्वे शराब के साथ गिरफ्तार किया है। भू माफिया को काबू करते हुए थाना विजयनगर पुलिस ने सैन विहार डूण्डा हेडा से सतपाल को गिरफ्तार किया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *