Responsive 2

B-ALERT-ग़ाज़ियाबाद POLICE इन ACTION!

ग़ाज़ियाबाद (4 दिसंबर 2019)- अपराधियों के ख़िलाफ इन दिनों गाजियाबाद पुलिस एक्शन मॉड मे है। हांलाकि पुलिस और अपराधियों के बीच लगातार आंख मिचौनी जैसा खेल चलता ही रहता है। लेकिन पुलिस लगातार इस कोशिश में है कि अपराध को क़ाबू कर सके। इसी कड़ी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपय के एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है। यहां कि थाना सिहानीगेट पुलिस और क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने मंगलवार की देर रात में यह कारनामा अंजाम दिया है।
पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक़ मुठभेड़ के बाद 25हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से यह बदमाश घायल हो गया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गाजियाबाद के सर्किल ऑफसर सेकेंड (सीओ-2) आतिश कुमार के मुताबिक़ थाना सिहानीगेट इलाके के मेरठ रोड क्षेत्र में पुलिस चैकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार तीन संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस ने इनको चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो ये लोग नहीं रुके और भागने लगे। इसी भाग दौड़ में तीनों यहां के वरदान हॉस्पिटल के पास पहुंच गए। लेकिन पुलिस ने तीनों को घेर लिया। पुलिस के क्षेत्राधिकारी द्वितीय आतिश कुमार के मुताबिक़ ख़ुद घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की । पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक शख़्स घायल हो गया, जिसकी बाद में पहचान आशू निवासी ग्राम पसोड़ा थाना साहिबाबाद गाजियाबाद के रूप में हुई है। और इसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। लेकिन इस दौरान इसेक दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर, 01 खोखा, 02 जिन्दा कारतूस व बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त थाना सिहानी गेटमें हुई चार लाख की लूट की वारदात में वाँछित था, जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25000 रुपये का ईनामी घोषित किया गया था। साथ ही पकड़े गये अभियुक्त के खिलाफ लूट, हत्या , चोरी , गैंगेस्टर जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow