सावधान-कहीं बाहर जाना है तो रहें चौकस-बंद पड़े मकानों और फ्लैटों पर चोरों की नज़र

ghaziabad police arrested 2 thieves, thieves arrested,theft in closed houses, theft in delhi ncr,opposition news,oppositionnews, farman ali,ghaziabad,
ghaziabad police arrested 2 thieves

गाजियाबाद(11 नवंबर 2019)- दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों के लिए एक चेतावनी। अगर आप कुछ दिनों के लिए छुट्टी मनाने या किसी काम से घर को ताला लगाकर बाहर जा रहे हैं तो चौकस हो जाइए। क्योंकि इन दिनों बद पड़े मकानों और फ्लैटों पर चोरों की ख़ासतौर से नज़र है। यह हम नहीं बल्कि पुलिस काक रिकार्ड बोल रहा है। दरअसल हाल ही के दिनों में जिस तरह से दिल्ली एनसीआर में चोरी की वारदातों और पुलिस के हाथ लगे अपराधियों को देखा जाए तो साफ हो जाएगा कि बंद पड़े मकान चोरों की नज़र मे हैं।
दरअसल गाजियाबाद की शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को भाटिया मोड़ से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से लाखों रुपए के जेवरात व तीन लैपटॉप बरामiद किए हैं। पुलिस का कहना है कि ये चोर दिन में बंद पड़े मकानों व फ्लैटों में पहले रेकी करते थे और उसके बाद वहां मौका लगते ही चोरी कर सामान ले जाते थे।
एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोतवाली पुलिस चौधरी मोड़ पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी मुखबिर ने बताया कि भाटिया बोर्ड के पुल के नीचे दो युवक बैठे हुए हैं जो शातिर चोर हैं उनके पास चोरी का सामान भी है। जो दो बैगों में उन्होंने भर रखा है ।सूचना मिलते ही पुलिस सीधी भाटिया मोड़ पर पहुंची और घेर कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने में दो युवकों ने अपने नाम अफरोज आलम व उमर बताए।दोनों ही युवक बिहार के रहने वाले हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह लोग गाजियाबाद से गौतम बुध नगर में चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं पुलिस ने इनके पास से तीन लैपटॉप व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि ये लोग कालोनियों में घूमकर बंद पड़े मकानों की रोटी करते थे और फिर मौका लगते ही चुरा के ले जाते थे । प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेंद्र चौहान भी उपस्थित थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *