Responsive 2
Breaking News

पहले निजी तस्वीरों के साथ मोबाइल बेचने की गलती और फिर मर्डर-सुसाइड-एनकाउंटर

पहले निजी तस्वीरों के साथ मोबाइल बेचने की गलती और फिर मर्डर-सुसाइड-एनकाउंटर

कहते है ना कोई भी सामान खरीदने या बेचने से पहले उसकी जांच करना अच्छा होता है। ऐसी ही गलती हुई मेरठ के शुभम से जिसने बिना चेक किए कुछ दिनों पहले अपना फोन अनुज प्रजापति नाम के शख्स को बेच दिया था। फोन में शुभम की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सेव थीं। जिनको अनुज ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कंकड़खेड़ा पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीरें जब महिला ने देखीं तो उसे काफी गुस्सा आया और उसने शुभम से बात की। इससे क्रोधित शुभम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अनुज की हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज और मौके से बरामद मोबाइल की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान की है।

दूसरी तरफ 35 साल की महिला मुजफ्फरनगर के गंगानहर कैनाल में शनिवार को अपने 5 साल के बेटे के साथ कूद गई। पुलिस का कहना है कि शायद फोटोज के वायरल होने के अलावा अनुज की हत्या के मामले में नाम आने से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या करने का फैसला किया। गोताखोरों ने बच्चे को तो बचा लिया लेकिन महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला ने मरने से पहले अपने पति को एक फोन कॉल भी किया था।

वहीं शुभम और उसके एक साथी को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि 5 संदिग्ध लोग 2 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान जब पुलिस ने सिक्यॉरिटी चेक पर रुकने के लिए कहा तो उन्होंने पुलिस पर ओपन फायर शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो संदिग्धों के पैर में गोली मारी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Responsive 2

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow