गाजियाबाद में मामूली बात पर युवक ने दुकानदार को मार दी गोली

crime in ghaziabad,fire shot on shopkeeper in ghaziabad
crime in ghaziabad (file pic)

गाजियाबाद (12 जून 2020)-। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी पर एक युवक ने दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गया । ये वारदात नंदग्राम इलाके में शुक्रवार को घटी। घायल को नेहरू नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
नंदग्राम निवासी राकेश नागर ने बताया कि उनका बेटा तरुण नगर क्षेत्र में ही परचून की दुकान संचालित करता है। पास में ही रहने वाले राहुल त्यागी नामक युवक से उनके पुत्र की किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। आज उनका बेटा तरुण जब दुकान खोल रहा था उसी समय आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ आया और तरुण पर फायर कर दिया। फायर की आवाज से आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। तुरंत ही तरुण को यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी मनीष मिश्रा का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर दी जा रही है। आरोपी की पहचान बताई गई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए तुरंत ही दो टीमों को लगाया गया है। जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *