Responsive 2

तबलीग़ी जमात के ख़िलाफ ग़ाज़ियाबाद में F.I.R

FIR ON MOLANA SAAD'S TABLIGHI JAMAT IN GHAZIABAD-SERIOUS CHARGES BY CMO-THE NEWS WITH AZAD KHALID
FIR ON MOLANA SAAD’S TABLIGHI JAMAT IN GHAZIABAD

ग़ाज़ियाबाद (2 अप्रेल 2020)- अपने जीवन को दूसरों के लिए समर्पित करने और लोगों को सुघारने के नाम पर पैदल घर घर घूमने वाले तबलीग़ी जमात के लोगों को आप भले ही एक अच्छा इंसान मानते हों लेकिन आज हम तबलीग़ी जमात के लोगों के बारे में आपको एक नई बात बताते हैं। तबलीग़ी जमात के लोगों ने नंगे होकर महिला के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि उसको अश्लील गाना भी सुनाया। ये हम नहीं कह रहे। बल्कि कह रही है गाजियाबाद पुलिस, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस से कहा है गाजियाबाद के सीएमओ ने। और सीएमओ ने पुलिस से क्यों कहा, यं तो शायद सीएमओ ही बेहतर बता सकते हैं। बहरहाल आम समाज की नज़र में तबलीगी जमात का ये रूप भले ही अब तक न आया हो लेकिन गाजियाबाद में जो कुछ हो रहा है ज़रा आप भी सुनें।
कुल मिला कर कई दिनों से कोरोना वायरस से जूझ़ रहे देश में पिछले दो दिन से कोरोना के बजाय अब तबलीग़ी जमात की चर्चा गर्म हो चली हैं। क्योंकि उन पर आरोप है कि उन्होने लॉकडॉउन के बावजूद न सिर्फ कई तरह से कानून का उल्लंघन किया है, बल्कि कई लोगों के मौत के अलावा कोरोना को फैलाने में भी उनका हाथ है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow