सपा-बसपा के शासन काल में किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो जाते थेः CM योगी

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के कार्यकाल को दो वर्ष पूरे हो गए हैं। यूपी में 2 साल पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। सीएम योगी ने यूपी में 2 साल पूरे होने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया। इसके बाद उन्होंने यूपी की 23 करोड़ जनता का आभार जताया। सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार को यूपी की जनता ने पूरा सहयोग दिया है।
सीएम योगी ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा के शासन में लूट मची हुई है। सपा-बसपा के राज में उत्तर प्रदेश में अराजकता फैली हुई थी। इनके शासन काल में किसन आत्महत्या करने को मजबूर हो जाते थे। तो वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने यूपी को बीमारु राज्य का दर्जा दिया था। कांग्रेस के शासन काल में यूपी का विकास नहीं हुआ है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे 2 साल के कार्यकाल में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। यूपी में सुरक्षा का एक बेहतर माहौल बना है। यूपी में कानून व्यवस्था देश में नजीर बनी है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा जाति-धर्म से उठकर काम किया है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *