भीषण गर्मी में बिजली की अघोषित कटौती से बिलबिलाये लोग

during hot season,power cut,ghaziabad,public in trouble,hot season,power cut in ghaziabad,public,trouble,power crises,electricity crises,
electricity crises

गाजियाबाद (12 जून 2020)- भीषण गर्मी में बिजली कटौती से लोगों का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है और लोग बिलबिला गए हैं । कटौती के चलते लोग रात को सो नहीं पा रहे हैं और तनाव में आ रहे हैं।
लोगों का कहना है कि बिजली विभाग द्वारा अघोषित रूप से कई -कई घंटे की बिजली कटौती की जा रही है। दरअसल लाइनपार क्षेत्र के प्रताप विहार, भाऊराव देवरस आवासीय योजना, एम ब्लॉक, के ब्लॉक आदि में पिछले दो-तीन दिनों से बिजली कटौती लगातार बढ़ रही है।
स्थिति यह है कि 2 से 4 घंटे की अघोषित बिजली कटौती होना मामूली बात हो गई है, जिससे लोग काफी परेशान हैं ।
के ब्लॉक निवासी पंडित महेंद्र शर्मा कहते हैं कि पिछले 2 दिनों से के ब्लॉक में बिजली कटौती लगाता बढ़ रही है ।
यह बिजली कटौती के चलते 2 से 4 घंटे तक लगातार गायब होती है जिस कारण लोग रात में सो नहीं पा रहे हैं पहले से ही लॉक डाउन से परेशान चल रहे लोग बिजली कटौती के बाद चिड़चिड़े हो गए है ।
एक अन्य निवासी राजकुमार ने बताया कि रात में 1:30 बजे बिजली गई जो कई घंटे बाद आई इस दौरान बिजली के ना होने से लोग बिलबिला गए और रात जागकर काटी । रकटौती को लेकर उन्होंने बिजली विभाग के कंट्रोल रूम में फोन किया तो वहां से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला ।
इसी तरह बी पी सिंह ने बताया कि पिछले 2 दिन से बिजली कटौती लगातार बढ़ रही है और लोग परेशान हैं उन्होंने विभाग से मांग की है कि भीषण गर्मी के मौसम में बिजली की कटौती को कम किया जाए और बाधित आपूर्ति को सही किया जाए।
इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में भी बिजली की कटौती पिछले कुछ दिनों से कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है और सरकार के 22 घंटे बिजली देने के दावे फुस साबित नजर आ रहे हैं ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *