double murder in moradabad: मुरादाबाद में दिनदहाड़े बाप-बेटे के मर्डर से हड़कम्प

double murder in moradabad: मुरादाबाद में दिनदहाड़े बाप-बेटे के मर्डर से हड़कम्प
double murder in moradabad
double murder in moradabad: मुरादाबाद में दिनदहाड़े बाप-बेटे के मर्डर से हड़कम्प

मुरादाबाद (6 जून 2020)- मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र में हुए आपसी विवाद के चलते में ईंट पत्थरों से पीटपीट कर बाप बेटे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बाप बेटे की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गए गई। दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुचे।
मझौला थाने इलाके के हनुमान नगर में उस समय दहशत फैल गए ,जब एक दर्जन से ज्यादा दबंगो ने एक दिव्यांग के घर पर हमला बोलते हुए बाप-बेटे की पत्थरों से पीट पीट कर हत्या कर दी।
दरअसल घटना हनुमान नगर में उस समय घटी जब किशन लाल के घर पर दबंग पड़ोसियो ने कुछ बाहरी युवकों के साथ मिलकर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया। मौके पर पड़े ईंट-पत्थरो के ढेर से अंदाजा लगाया जा सकता है, की हमला किस हद तक किया गया था। हमलावरों ने किशन लाल और उसके बेटे राजेश की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। बाप बेटा दोनो ही टांग से दिव्यांग है। डबल मर्डर की सूचना से इलाके में मचे हड़कम्प के बाद पीड़ित पक्ष की महिला ने मझौला थाने पहुँच कर घटना की सूचना दी। इस डबल मर्डर में बाप का शव घर के अंदर और बेटे का शव घर से 200 मीटर दूर नाले में पड़ा मिला। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
लेकिन म्रतक की बेटी ने मझौला पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवालिया निशान लगा दिया है। उसके अनुसार घटना के काफी देर तक उसे थाने में बिठाकर रखा गया। डबल मर्डर की घटना को गम्भीरता से लेते हुए मुरादाबाद एसएसपी अमित पाठक भी घटना स्थल पर पहुँच गए और पूरी घटना का मौका मुआयना करते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की बात कही है।#moradabadmurder #moradabad_double_murder #father_son_murder #doublemurder #oppositionnews #opposition_news

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow