Breaking News

crime in ghaziabad-child theft case: बच्चा चोर गैंग सक्रिय!

बच्चा चोरी आरोपी महिलाओं को छुड़ाने गई पुलिस पर भीड़ का हमला
गाजियाबाद (18 अप्रैल 2021)- लोनी थाना क्षेत्र के अशोक विहार में रविवार की दोपहर को बच्चा चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई 3 महिलाओं को छुड़ाने पहुंची पुलिस पार्टी पर भीड़ ने हमला कर दिया। इस हमले में भीड़ की ओर से जमकर पथराव किया गया जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस क्षेत्राधिकारी समेत पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. इराज राजा ने बताया कि रविवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि लोनी थाना क्षेत्र के अशोकनगर में पब्लिक ने 3 महिलाओं को बच्चा चोरी करने के आरोप में पकड़ रखा है। सूचना पर पुलिस लोनी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ इतनी आक्रोशित थी उन्होंने पुलिस को महिलाओं को नहीं छोड़ा और पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया और वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बच गया ।उसके बाद सूचना मिलने पर अन्य थानों की फोर्स मौके पर भेजी गई तीनों महिलाओं को पब्लिक के चंगुल से छुड़ाया ।उन्होंने बताया कि तीनों महिलाओं को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है वही हमलावरों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

child theft in loni

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *