लॉकडॉउन में पुलिस के डंडे का ऐलान हम हैं यहां के राजकुमार!

कोरोना वायरस से बड़ा पुलिस के डंडे का कहर!

नई दिल्ली(29 मार्च 2020)-जनता के हीरो बनने के चक्कर थाने में पुलिस पर रौब गांठने वाले एक नेता जी के जीरो बनने और लॉकडॉउन में दबंगो पर पुलिस के डंडे का कमाल दिखाने वाली दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
दुनियांभर में कोरोना की दहशत और भारत में लॉकडॉउन के बीच सोशल मीडिया पर तरह तरह की वीडियो और फोटो वायरल हो रहीं हैं। हांलाकि इस तरह वीडियो में कई की सच्चाई और जगह का तो पता नहीं चल पाता है, लेकिन घर में कैद लोगों के लिए फिलहाल ये दिलचस्पी की वजह बनीं हुईं है।
सबसे पहले आपको दिखाते हैं थाने में जाकर पुलिस रौब में लेने की कोशिश करने वाले एक नेता जी की एक वीडियो…इसके बाद ये भी देखिए कि किस तरह से लॉकडॉउन के दौरान कुछ लड़कों को लेकर पुलिस के डंडे ने सड़क पर अपनी बादशाहत का ऐलान किया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पहली वीडियों में थाने के बाहर सैंकड़ो लोगों की भीड़ के बीच अपनी नेताई चमकाने और जनता की हीरो बनने वाले इन नेता जी के तेवर देखिए…
तो आपने देखा कि नेता जी के समर्थक सैंकड़ों हों तो उनके सामने थाना और वर्दी क्या मायने रखती है…लेकिन ये क्या.. सैंकड़ो की भीड़ कहां चली गई…अरे ये क्या अपने पैंरों पर चल कर आए नेता जी को अब गोद में उठाकर ले जाना पड़ रहा है…अरे क्या कुछ ही देर पहले वर्दी पर रौब गांठने वाले नेता जी बोलने के बजाय शायद कराह रहे हैं… तो क्या पुलिस की वर्दी के साथ रहने वाले एक अदद डंडे का तो ये कमाल तो नहीं है…जी हां ठीक ही समझा आपने …और हां जिस भीड़ के हीरो बनने और जिसके दम पर पुलिस को धमकाने ये नेता जी आए थे वो सैंकड़ों की भीड़ भी शायद डंडा देखकर भाग गई…ये ख़बर कहां की है किसकी है, इस पर हमारा फिलहाल कोई दावा नहीं है, बस इतना समझ लें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आप ख़ुद ही पहचानने की कोशिश करें।
चलिए अब चलते हैं एक और जगह… ये क्या…शहर में लॉकडॉउन है…लोग घरों में हैं…. सड़क भी सुनसान है, लेकिन ये कार कहां जा रही है… आपकी ही तरह शायद पुलिस के मन भी यही सवाल है… तो पुलिस की रुको रुको की आवाज़ आपको भी साफ सुनाई दी होगी। आगे क्या हुआ ज़रा ख़ुद ही देखें….
देखा आपने… कोरोना और लॉकडॉउन के बीच कैसे कैसे असर देश भर में देखने को मिल रहे हैं। ज़रा सी ही देर में पुलिस के डंडे ने बता दिया कि भले ही फिलहाल कोरोना की पिल रही हो… लेकिन राज तो हमारा ही है। तो जनाब इस वीडियो के बारे फिलहाल हमारा कोई दावा नहीं है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *