संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 210; 36 नए मामले सामने आए, सिर्फ आगरा में 25 नए मामलों की पुष्टि



उत्तर प्रदेश ही नहीं देशभर में कोरोनावायरस का असर तेजी से फैल रहा है। देश का सबसे बड़ा राज्य होने की वजह से यूपी में भी संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमित के 36 मरीज बढ़ने के मामले आए हैं। सिर्फ आगरा में 25 कोरोना संक्रमित मिले हैं सभी जमात में शामिल हुए हैं। जिसके बाद आगरा में संख्या 45 पहुंच गई हैं। कोरोनावायरस के अब उत्तर प्रदेश में संख्या 210 हो गई हैं। महराजगंज में भी 6 मरीज़ और हाथरस में चार कोरोनावायरस के पॉजिटिव मिले हैं। उत्तर प्रदेश के 24 जिलों में अब कोरोना पॉजिटिव के मामले हो गए हैं।

आगरा में 25 नए मामले:आगरा जिलाधिकारी पीएन सिंह ने बताया कि आगरा में 25 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इसी के साथ आगरा में कोरोना के मरीजों की संख्या 45 पहुंच चुकी है। एक साथ 25 मरीजों की खबर ने हड़कंप मचा दिया है। डीएम ने पूरे इलाके को पूर्णता प्रतिबंधित कर दिया हैं।

हाथरस: चार जमातियों में कोरोना की पुष्टि: हाथरस जिले के सासनी क्षेत्र से पिछले दिनों पकड़े गए जमातियों में से चार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। चारों संक्रमितों को मुरसान के सरकारी चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं जिला प्रशासन इनकी ट्रैवल हिस्ट्री समेत तमाम जानकारियां जुटाने में लग गया है।महाराजगंज जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई हैं । निजामुद्दीन के तब्लीगी मरकज में शामिल हुए थे। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिजनों को जिला अस्पताल के क्वारन्टीन वार्ड में किया शिफ्ट हैं।

नोएडा में संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हुई

गौतम बुद्धनगर 50, मेरठ 22, आगरा 25, लखनऊ 22, गाजियाबाद 10, बरेली महराजगंज में 6- 6, बुलंदशहर और जौनपुर में 3-3, बस्ती-वाराणसी,हाथरस और शामली में 4-4, पीलीभीत में 2, गाजीपुर, हापुड़, बागपत, मुरादाबाद, सहारनपुर, बाँदा कानपुर और लखमीपुर खीरी में 1-1 संक्रमितमिले हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Lucknow Agra Coronavirus Outbreak Live | Corona Virus Cases in UP Varanasi Kanpur Agra Allahabad Ghaziabad (COVID-19) Cases Death Toll Latest News and Updates

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *