corona positive in ghaziabad development authorities gda: जीडीए ऑपरेटर के संक्रमित होने से कर्मचारियों में दहशत

corona positive in ghaziabad development authorities gda: जीडीए ऑपरेटर के संक्रमित होने से कर्मचारियों में दहशत
corona positive in ghaziabad development authorities gda

कर्मचारी संगठन ने कहा मांग के बाद भी नहीं की जा रही थर्मल स्क्रीनिंग
गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष पुनीश दीक्षित ने बताया कि जीडीए के एक कंप्यूटर ऑपरेटर को सोमवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया ऑपरेटर की तबियत कई दिनों से खराब थी। उसने शनिवार को खुद निजी लैब से अपना टैस्ट कराया। सोमवार को जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके नंदग्राम स्थित घर पहुंची। लेकिन ऑपरेटर तो सोमवार को भी कार्यालय में था। घर पर टीम पहुंचने की सूचना फोन पर मिलने के बाद वह जीडीए से गया। ऐसे में जीडीए के तमाम कर्मचारी डरे हुए हैं। उन्होंने बताया कि कई बार अधिकारियों से मिलकर इस संबंध में एहतियात बरते जाने की मांग जीडीए अधिकारियों से की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
उन्होंने बताया कि कर्मचारी संगठन की ओर से 27 मई को जीडीए सचिव को पत्र देकर इस बात की जानकारी मांगी गई थी कि क्या कोरोना संक्रमण के मददेनजर जीडीए की ओर से कोई रोस्टर जारी करते हुए कार्यालय बुुलाया जाना है या फिर सभी को रोजाना कार्यालय आना है। इससे पूर्व 13 मई को जीडीए सचिव को पत्र सौंपकर कोविड-19 हेतु सेवाओं में लगाए गए प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों के प्राधिकरण कार्यालय में प्रवेश से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग व सेनेटाइज कराने के संबंध में मांग की गई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। श्री दीक्षित ने कहा कि अब अब लगातार कार्यालय आ रहे ऑपरेटर के संक्रमित होने के बाद से कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *