कलर्स पर प्रसारित होगा ‘छोटी सी आशा’

choti si asha show for children on colours
कलर्स पर प्रसारित होगा 'छोटी सी आशा'
choti si asha show for children on colours

मुंबई : बच्चों के समग्र विकास पर विशेष ध्यान देने के साथ एक नवजात बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक फैली रोटरी की सेवा क्षितिज का विस्तार करना, “छोटी सी आशा”, वंचित बच्चों के भविष्य के लिए एक फंड-रेज़र के रूप में लॉन्च किया गया है। रोटरी इंडिया, रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे, कलर्स एंड विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट की एक संयुक्त पहल, बीइंग ह्यूमन द्वारा समर्थित- द सलमान खान फाउंडेशन और आस्क नेस्ले.इन और फिनोलेक्स पाइप्स द्वारा भागीदारी की गई है।
लोगों की पहल के रूप में डिज़ाइन किया गया, छोटी सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन, फंडराइज़र इवेंट, तीन घंटे का कार्यक्रम होगा जो 28 जून, रविवार को शाम 3 बजे से कलर्स, कलर्स सिनेप्लेक्स और फेसबुक पर प्रसारित होगा। इस अवसर पर बोलते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, “बीइंग ह्यूमन हमारे बच्चों के भविष्य के लिए इस प्रयास में शामिल होकर खुश है। यह अच्छा है कि अब आप जो काम कर रहे हैं, उससे आपको बेहतर भविष्य बनाने में मदद मिलेगी।”


शिलान्यास कार्यक्रम सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जबकि अमिताभ बच्चन कौसर मुनीर द्वारा लिखित एक कविता का पाठ करेंगे। राधिका आप्टे, आरजे मलिश्का, पूजा हेगड़े और अन्य जानी-मानी हस्तियां रोटरी की पहल की वास्तविक कहानी बताएंगी जिसने लाखों वंचित बच्चों और उनके परिवारों को वर्षों से प्रभावित किया है। जबकि ए आर रहमान एक प्रदर्शन के साथ दर्शकों को खुश करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं सुना है। इसके अलावा, सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों और उनके बच्चों पर एक वीडियो डायरी के माध्यम से जन कल्याण की अपनी कहानी बताएंगे। सुनील ग्रोवर अपने विशेष प्रदर्शन के साथ माहौल को हल्का करने और सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने जा रहे हैं। अरिजीत सिंह, नेहा कक्कड़, अमित त्रिवेदी, प्रीतम चक्रवर्ती, शंकर महादेवन, सलीम-सलमान, निति मोहन, जोनिता गांधी, बी प्रकाश, बेनी दयाल, भूमि त्रिवेदी और कई अन्य लोगों ने भी अतीत में अच्छा प्रदर्शन किया है।
—अनिल बेदाग—

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *