छम्मा गर्ल उर्मिला ने थामा कांग्रेस का हाथ

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद से मानों फिल्म अभिनेताओं का भी राजनीति में एंट्री करने का दौर शुरु हो गया आए दिन कोई न कोई फिल्मी कलाकार किसी न किसी पार्टी को ज्वाइन कर ही रहा है। बुधवार के दिन दो फिल्मी कलाकारों ने दो अलग-अलग पार्टियों को साथ थामा है।

सबसे पहले बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। तो वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ “निरहुआ” बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

उर्मिला कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा की मौजूदगी में कांग्रेस से जुड़ीं। माना जा रहा है कि कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को उत्तर मुंबई से लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है।

कांग्रेस में शामिल होकर उर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘मेरा इतना तहे दिल से स्वागत के लिए शुक्रिया। मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं आज से सक्रिय राजनीति में उतरने जा रही हूं। मेरे परिवार की सोच महात्मा गांधी और सरदार पटेल की विचारधारा से जुड़ी हुई है। मैं हमेशा से कांग्रेस के सिद्धांत से जुड़ी रही हूं और लोगों की आवाज बनने के लिए राजनीति में आई हूं।’

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *