Breaking News

युवी की रिटायरमेंट पार्टी में दिखा सेलिब्रिटिज का जमावड़ा, इन पर रही विशेष नज़र

युवी की रिटायरमेंट पार्टी में दिखा सेलिब्रिटिज का जमावड़ा, इन पर रही विशेष नज़र

भारत को 2 विश्वकप जीताने वाले सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया था। हालांकि युवी द्वारा लिए गए इस फैसले ने उनके करीबियों तक को चौंका दिया था।

बीते शनिवार को युवराज ने अपने रिटायरमेंट की पार्टी भी भी रखी थी। युवराज की पार्टी में सबसे खास मेहमान रहे अंबानी परिवार। युवी की रिटायरमेंट में नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका मेहता के साथ पहुंचीं।

नीता अंबानी युवराज की पार्टी में ब्लैक आउटफिट में दिखाई दीं जिसमें वे काफी युनिक लग रही थी।  क्रिकेटर युवराज की पार्टी में उनके करीबी दोस्त और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद कैफ अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे। एक्टर कुणाल खेमु भी अपने कैजुअल लुक में पार्टी में दिखाई दिए।

5-555_063019082132

इसके साथ ही बाकि क्रिकेटर और बॉलीवुड के कई सितारे भी दिखाई दिए। युवारज की इस पार्टी में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी युवराज की एक्स गर्लफ्रैंड किम शर्मा ने। आपको बता दें कि एक समय तो ख़बर तो ऐसी थी कि युवराज और किम रिलेशन में थे।

1561824160-Kim_Sharma_

युवराज सिंह की पार्टी में उनकी पत्नी हेजल कीच का स्टनिंग लुक देखने को मिला। हेजल इस दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं। वहीं युवराज सिंह ब्लैक जैकेट और टीशर्ट के साथ व्हाइट पैंट में नजर आए।

इसके साथ-साथ भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी युवराज सिंह की पार्टी का हिस्सा बनी। सानिया ब्लैक टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में काफी स्टनिंग लग रही थी। एक्ट्रेस रविना टंडन भी युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान शॉर्ट ड्रेस में रविना का ग्लैमरस अंदाज नजर आय़ा। पूर्व क्रिकेटर जहीर खान अपनी पत्नी और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ दिखाई दीं. सागरिका घाटगे येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी  जबकि जहीर खान कैजुअल लुक में दिखाई दिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी युवराज सिंह की पार्टी में नजर आईं। पिकं ड्रेस और खुले बालों में नेहा काफी स्टनिंग दिखीं। युवराज की पत्नी हेजल कीच भी अपने पति के साथ गेस्ट को अटेंड करती हुई और मजे करती नजर आई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow