बढते अपराधों के खिलाफ धरने पर बैठेंगे विधायक असलम चौधरी

गाजियाaslam choudhry bsp mlzबाद (05 जनवरी 2018) मसूरी क्षेत्र में बढ़ते अपराधों के खिलाफ धौलाना के विधायक असलम चैधरी आज शनिवार को थाने पर बैठेंगे। उनके साथ हजारों की संख्या में उनके समर्थक भी धरने पर बैठेंगे।

असलम चैधरी ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। एक सप्ताह के दौरान की चार हत्याएं हो चुकी है। जिनमें दो मासूम बच्चियां शामिल है। नाहल गांव के पास फारूख नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा इकला गांव में पांच वर्षीय बच्ची की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया
था। सिकरोडा गांव में भी एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई थी। इसके एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। लेकिन अभी तक किसी भी मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। सभी मामले अभी तक अनसुलझे नहीं है।
असलम ने बताया कि मसूरी पुलिस का व्यवहार भी आम आदमी प्रति बहुत ही खराब रहता है। चोरी व अन्य वारदात भी लगातार बढ़ रही है लेकिन पुलिस उनकी रिपोर्ट दर्ज करने का तैयार नहीं है। आम व सभ्य लोग थाने जाने के बचने लगे हैं चूंकि पुलिस उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करती बल्कि उनके साथ बदसलूकी करने से भी नहीं चूकती। विधायक ने बताया कि बढते अपराधों पर अंकुश लगाने तथा पुलिस के रवैये में सुधार की मांग को लेकर शनिवार को थाने के सामने धरना दिया जाएगा। जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे।
असलम चैाधरी ने चेतावनी दी कि यदि मसूरी थाने की पुलिस ने अपना रवैया नहीं बदला तों आंदोलन को बड़े स्तर पर चलाया जाएगा।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *