Responsive 2
Breaking News

मारपीट मामले में BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर पर आलाकमान सख़्त-जवाब तलब

BJP, ISSUED,SHOW CAUSE,NOTICE,LONI,MLA,NANDKISHOR, GURJAR,IN,MISBEHAVING,MATTER,WITH,FOOD AND SAFETY OFFICER,opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com,

ग़ाज़ियाबाद (01 दिसंबर 2019)- बीजेपी एमएलए नंद किशोर गुर्जर की दिक़्क़ते बढ़ गईं हैं। फूड सेफ्टी इंस्पेक्टर के साथ मारपीट के मामले में कई दिनों से चर्चा में चल रहे लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर को पार्टी हाईकमान ने कारण बताओ नोटिस जारी कर एक हफ्ते में जवाब मांगा गया है। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि ये एक सामान्य प्रक्रिया है, और वह संगठन को जवाब देंगे।
दरअसल नंदकिशोर गुर्जर इन दिनों कई मामलों को लेकर चर्चा में हैं। लोनी के फ़ूड सेफ्टी निरीक्षक आशुतोष सिंह ने नंदकिशोर गुर्जर व उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें विधायक व उनके समर्थकों पर मारपीट करने का आरोप लगा था। नंदकिशोर ने फ़ूड सेफ्टी इंस्पेक्टर के आरोपों को निराधार बताया था और उनपर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए थे ।
जिसके बाद मामला काफी गरमा गया था और नंदकिशोर गुर्जर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ उनके विरोधी साजिश रच रहे हैं। साजिश के तहत उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई है। उन्होंने आरोप लगाया था कि पार्टी के कुछ बड़े पदाधिकारी भी उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की थी मामले की जांच कराई जाए । रविवार को नंदकिशोर गुर्जर मुख्यमंत्री से भी मिले थे। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने नंदकिशोर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, और एक हफ्ते अंदर जवाब मांगा है। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि उन्हें कॉपी नहीं मिली है, यदि कोई नोटिस जारी हुआ है तो उसका जवाब दिया जाएगा।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow