Breaking News

अयोध्या में बाबरी मस्जिद-राम मंदिर पर सुप्रीमकोर्ट के संभावित फैसले को लेकर मुस्तैदी-गाजियाबाद में पेट्रोल,तेजाब जैसे ज्वलनशील पदार्थों की खुली बिक्री बैन

babri masjid vs ram mandir, verdict in supreme court, saturday, security measures, ghaziabad administration, ban open sale of inflamable items, peace meetings, opposition news, oppositionnews, गाजियाबाद (8 नंवबर 2019)- केंद्र सरकार की तरह उत्तर प्रदेश सरकार भी अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के संभावित निर्णय के मद्देनजर पूरी गंभीरता से काम ले रही है। इसी कड़ी में गाजियाबाद जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से मुस्तैदी बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को गाजियाबाद के एसडीएम सदर ने पेट्रोल, तेजाब व अन्य ज्वलनशील पदार्थों की खुली बिक्री पर रोक लगा दी है, साथ ही अनेक स्थानों में शांति समिति की बैठकों का आयोजन किया गया है, और लोगों से अपील की गई कि वह चाहे किसी भी धर्म से हो सुप्रीमकोर्ट का जो भी आदेश आए सभी के लिए मान्य होगा। कोई भी तत्व समाज की आबोहवा को खराब करने की कोशिश ना करें । यदि किसी ने ऐसा किया उसके खिलाफ सख्त से सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।
umesh mishr sp city ghaziabad taking peace meeting in kotwaliकोतवाली परिसर में शुक्रवार की दोपहर को एसपी सिटी मनीष मिश्रा सुपर जोनल मजिस्ट्रेट संजय कुमार की उपस्थिति में सभी धर्म वह समुदाय के गणमान्य लोगों की एक मीटिंग हुई जिसमें इन दोनों अधिकारियों ने उपस्थित लोगों को सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को लेकर विस्तृत जानकारी दी और निर्णय आने के बाद आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि समाज में विद्वेष फैलाने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी और सभी को सुप्रीम कोर्ट का निर्णय मान्य होगा। संजय सिंह ने कहा कि सभी लोग समाज में यह संदेश अपने अपने इलाके में पहुंचा दें ताकि निर्णय आने के बाद समाज में बदअमनी ना फैले। इस बैठक में शहर इमाम मुफ़्ती ज़मीर, समाजसेवी हाजी चमन, पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र चौहान समेत तमाम लोग उपस्थित थे। दूसरी ओर एसडीएम सदर ने बताया कि महानगर में पेट्रोल तेजाब व अन्य सभी ज्वलनशील पदार्थों की बिक्री पर पूर्णता रोक लगा दी गई है यदि इस दौरान कोई पेट्रोल तेजा या अन्य ज्वलनशील पदार्थ देश का पाया गया उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।
थाना भोजपुर क्षेत्र के फरीदनगर में एसपी देहात नीरज जादौन व अन्य अधिकारियों ने मोदीनगर व सीओ-मोदीनगर द्वारा स्थानीय संभ्रांत लोगो व गणमान्य व्यक्तियों के साथ शांति समिति की बैठक कर अयोध्या प्रकरण को लेकर समाज में शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने व सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी/पोस्ट न करने की अपील की गई।

(अपने आसपास, गली, मौहल्ले, गांव अपने शहर की हर ख़बर अपने नाम व परिचय के साथ हमको व्हाट्सइप नं- 9811409960 या मेल-news@oppositionnews.com कीजिए।)

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *