एक इंच भूमि भी कोई कब्जा नहीं सकता!

गृहमंत्री का आश्वासन-हर इंच के लिए चौकसी
सीमा पर चीन china border की नापाक साजिशों के बीच गृहमंत्री अमित शाह home minister amit shah ने देश को भरोसा दिलाया है। उन्होने कहा है कि अपनी जमीन के हर इंच के लिए हम सतर्क हैं, और हमसे इसे कोई नहीं छीन सकता। मीडिया रिपोर्ट्स media reports के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार modi government देश की धरती के हर इंच की सुरक्षा के लिए चौकस है और इसे हमसे कोई नहीं ले सकता। अमित शाह ने साफ तौर कहा कि सरकार चीन के साथ लद्दाख laddakh में गतिरोध को सुलझाने के लिए हर मुमकिन सैन्य और राजनयिक विकल्प अपनाएगी। उन्होने कहा कि हमारे सुरक्षा बल और नेतृत्व देश की संप्रभुता और सीमा की रक्षा में पूरी तरह सक्षम हैं। हांलाकि जब शाह से यह पूछा गया था कि क्या चीन ने भारतीय क्षेत्र indian में प्रवेश किया है? तो गृह मंत्री ने यह भी कहा कि सरकार देश की संप्रभुता और सुरक्षा का संरक्षण करने के लिए प्रतिबद्ध है।
पश्चिमी बंगाल और बिहार पर खुल कर बोले अमित शाह
चीन की घुसपैठ पर सीधे जवाब से बचने वाले गृहमंत्री ने बिहार चुनाव और पंश्मिम बंगाल पर दो टूक शब्दों में जवाब दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार चुनावों पर विश्वास जताते हुए कहा कि एनडीए दो तिहाई बहुमत हासिल कर लेगा।
बाल-बाल बचे रवि शंकर प्रसाद!
बिहार चुनाव के दौरान उड़न खटोले यानि हैलिकाप्टर की उड़ान भरने वालों के लिए एक चेतावनी भरी लेकिन राहत की खबर आ रही है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद एक हवाई हादसे में बाल बाल बच गये हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना हवाईअड्डे पर हेलीकॉप्टर से रवि शंकर प्रसाद के नीचे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर के पंख टूट गये।
बीजेपी विधायक पर बीजेपी से सवाल
उत्तर प्रदेश के बलिया में एसडीएम और सीओ समेत भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एक शख्स कौ गोलियों से मौत के घाट उतारने वाले मुख्य आरोपी से बीजेपी विधायक की कथित हमदर्दी और संरक्षण खुद बीजेपी के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलिया कांड और बीजेपी विधायक के रोल को लेकर विपक्ष अब यूपी सरकार और बीजेपी पर हमलावर है।
सुशांत मामले पर गृहमंत्री को सीबीआई पर भरोसा
भले ही सुसांत सिंह राजपूत मामले पर फिलहाल सीबीआई कोई ठोस नतीजा न तय कर पाई हो। लेकिन इस मामले पर गृहमंत्री को सीबीआई पर पूरा भरोसा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अमित शाह का कहना है कि सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।
मध्य प्रदेश की निर्भया को सलाम
लड़कियों की अस्मत से खिलवाड़ करने वालों को मझ्य प्रदेश की एक महिला ने सबक सिखा दिया है। मीडिया रिपेोर्टस के मुताबिक मध्यप्रदेश के गुना में एक महिला ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक आरोपी युवक बृजभूषण शर्मा का कत्ल कर दिया है। amitshah #amit_shah_vs_china #amitshahonchina #china #india_china #chinavsindia #azadkhalid #oppositionnews #opposition_news #opposition

amit shah vs china: एक इंच भूमि भी कोई कब्जा नहीं सकता!
amit shah vs china: एक इंच भूमि भी कोई कब्जा नहीं सकता!

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *