मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर से अमित साध की वापसी

amit sadh coming back with crime thriller मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर से अमित साध की वापसी
amit sadh coming back with crime thriller

मुंबई : सीरीज के पहले चरण में शानदार अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता अमित साध ने इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में सबके प्रिय अभिषेक बच्चन ऑन-स्क्रीन डिजिटल डेब्यू करेंगे।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो आज ऑल-न्यू अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इन द शैडो में अमित साध का फर्स्ट लुक जारी करके उत्साह का स्तर बढ़ा रहा है। नई सीरीज में इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभा रहे अभिनेता को रहस्यमयी ढंग से जेल में देखा जाता है, जो दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाता है। हमारे प्रिय इंस्पेक्टर कबीर सावंत को जेल में क्यों रखा गया है? क्या यह सत्ता और छल का एक अमानवीय खेल था या क्या उसने गंभीरता से कोई अपराध किया है, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। हालांकि हम इस नए मोड़ के पीछे का कारण नहीं जानते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से इस बहुप्रतीक्षित अपराध थ्रिलर के रहस्य में एक दिलचस्प परत जोड़ता है। अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इन द शैडो से अभिषेक बच्चन और निथ्या मेनन डिजिटल डेब्यू कर रहे है, जिन्हें सैयामी खेर के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा। यह शो 10 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया गया है।
इस अवसर पर बोलते हुए अभिनेता अमित साध ने कहा, “कबीर सावंत, एक नए गैर-कल्पनाशील अवतार के रूप में वापसी के लिए उत्साहित हूं। ब्रीथ और कबीर ने दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ जुड़ाव किया है और इसकी थीम आप अपने चाहने वालों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, सबसे संबंधित है। अभिषेक और नित्या के साथ में जुड़ने के साथ यह नई कहानी और भी खास हो गई है, इस समय, शैडो में हम आपको ब्रीथ की दुनिया में वापस ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” यह सीरीज़ अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। शो का ट्रेलर 1 जुलाई 2020 को लॉन्च होने वाला है।
—अनिल बेदाग—

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *