Responsive 2
Breaking News

लोनी के वकील ने लगाए घर में घुसकर लूटपाट के आरोप

advocate,complained,against,unkown,robbers,firing,attack,loot,house,loni,ghaziabad,police,Opposition news,oppositionnews,www.oppositionnews.com,

गाजियाबाद (01 दिसंबर 2019)- लोनी के एक वकील ने अपने घर में घुसकर लूटपाट किये जाने की शिकायत की है। शिकायत मे कहा गया है कि यहां के ट्रॉनिका सिटी थाना इलाक़े के खानपुर जप्ती गांव में शनिवार की रात में आठ-दस नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने वकील के घर में परिवार के सदस्यों को बंधक बना कर डकैती डाली। शिकायतकर्ता का कहना है कि बदमाश घर में रखें साढ़े पांच लाख नगद व करीब तीन लाख के जेवरात ले गये। इस दौरान बदमाशों ने विरोध करने पर कई राउंड फायरिंग की और वकील के भाई को तमंचों की बट मारकर घायल भी कर दिया।
लोनी में हुई इस कथित वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लेकिन ट्रोनिका थाना प्रभारी रमेश चंद राणा का कहना है कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है । उनका कहना है कि पीड़ित बार-बार बयान बदल रहे हैं। शुरू में उन्होंने 15लाख नगद ले जाने की बात कही थी जबकि बाद कहा कि उनका कोई कैश नहीं गया है ।उनका कहना है कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है ।
जॉनी का ट्रोनिका थाना क्षेत्र के खानपुर जप्ती गांव निवासी हरिराम खारी अपने तीन बेटों अजीत खारी संदीप खारी वह कपिल खारी के साथ अपने मकान में रहते हैं ऊपर की तीनों मंजिल पर उनके बेटे रहते हैं जबकि नीचे व उनकी पत्नी रहती हैं उनका एक बेटा कपिल खारी वकील है कपिल खाली ने बताया कि उनके सभी भाई अपने अपने घरों में सोए हुए थे जबकि माता और पिता जी नीचे की मंजिल पर थे रात में 12बजे के बाद दीवार फांद कर आठ -दस हथियारबंद बदमाश उनके घर में घुस आए उन्होंने आते ही तीनों भाइयों के मकानों की कुंडी बाहर से लगा दी और नीचे के मकान में लूटपाट शुरू कर दी लूटपाट की शोर होने पर उनके भाई ने जैसे अमित खाली ने जैसे ही शोर मचाया तो घर के बाहर खड़े दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी वह किसी तरह बच गए इस दौरान उनके बाद संदीप खारी ने भी बदमाश का विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया उन्होंने बताया कि बदमाश काफ़ी देर तक उनके मकान में रहे और साढ़े पांच की नकदी और लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गए उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।उन्होंने बताया कि सभी बदमाश तमंचा शैलेश थे और सभी ने अपने मुंह पर कपड़े का बांधा हुआ था ताकि उन्हें पहचाना ना जा सके।
बहरहाल शिकायतकर्ता की शिकायत और पुलिस की कार्यशैली से हटकर सच्चाई ये भी है इस इलाक़े में बदमाश अभी पुलिस को पूरी तरह गंभीरता से लेते भी नहीं है। जिसका सबूत है यहां की कुछ वारदातें।

Responsive 2

Post source : farman g

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow