कानपुर में जहरीली शराब पीने से स्वास्थ्य कर्मी-ट्रक ड्राइवर की मौत, प्रधान समेत 6 की हालत नाजुक



देश में कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन है। लॉकडाउन में भी शराब तस्कर धड़ल्ले से मिलावटी शराब बेच रहे हैं। तस्करों से खरीदी जहरीली शराब पीने से सजेती इलाके के मवई भच्छन गांव में स्वास्थ्यकर्मी और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है। गांव के प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर है, इनका इलाज हैलट में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक गांव का ट्रक ड्राइवर अनूप सचान शनिवार को घाटमपुर कस्बा बाल कटवाने गया था। वहां से देर शाम शराब लेकर लौटा। गांव के प्रधान रणधीर यादव, पूर्व प्रधान विपिन सचान के बेटे फतेहपुर के अमौली में स्वास्थ्यकर्मी अंकित सचान और गांव के रमन सचान, प्रिंस सचान, पुत्तन यादव, विवेक शर्मा व लालजी ने एक साथ शराब पी।

देर रात ही सभी शराब पीने वालों की हालत खराब होने पर परिजन और ग्रामीण आनन-फानन सीएचसी ले गए, जहां से गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया। इनमें से आज सुबह इलाज के दौरान अनूप और अंकित की मौत हो गई। दोनों के मौत की जानकारी गांव पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई। हैलट में भर्ती प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुईहै। कानपुर डीआईजी अनंत देव तिवारी का कहना है- तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आज सुबह इलाज के दौरान अनूप और अंकित की मौत हो गई। दोनों के मौत की जानकारी गांव पहुंची तो अफरा तफरी मच गई। हैलट में भर्ती प्रधान सहित छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *