सावधान! छोटे बच्चों पर है नशा माफिया की नज़र

drugs & narcotics smugglar ग़ाज़ियाबाद (22 जुलाई 2017) – अगर आप अपने बच्चों की देखरेख में तनिक भी लापरवाही करते हैं तो आपकी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। गाजियाबाद में इन दिनों नशा माफिया छोटे बच्चों को अपने जाल में फांसकर नशे के गंदे धंधे में धकेलने का घिनौना काम कर रहा है।
पुलिस की सूझबूझ और समय रहते कार्रावाई के बाद गाजियाबाद के थाना विजयनगर ने एक ऐसे ही गिरोह का पर्दा फाश किया है। एसपी सिटी आकाश तौमर के मुताबिक़ पकड़े गये गैंग की मॉडस ऑप्रेंडी बेहद खतरनाक है। दरअसल यह गैंग पहले छोटे बच्चों को नशे की लत लगा देता है। और उसके बाद जब बच्चा उनकी गिरफ्त में आ जाता है तो बच्चे से नशे का सामान बिकवाने और इधर उधर भेजने का काम लिया जाने लगता है। गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तौमर का मानना है कि चूंकि छोटे बच्चों पर पुलिस को शक भी नहीं होता इसलिए यह गैंग आसानी के साथ नशे का कंसाइनमेंट भी इधर उधर पहुंचाने में कामयाब हो जाता होगा। पुलिस ने विजयनगर की चांदमारी झुग्गी झोपडी से गांजा और नशीली ओमनी फ्लूड ट्यूब बेचने वाली दो महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि इनके कब्जे से भारी मात्रा में गांजा व 20 ओमनी ट्यूब बरामद हुईं है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी छोटे बच्चो को नशे की लत लगाकर नशीला सामान बिकवाया करते थे।आकाश तौमर ने बताया कि गाजियाबाद के एसएसपी एचएन सिंह के निर्देशों के बाद सीओ प्रथम मनीष सिंह, थाना विजय नगर एसओ और उनकी टीम की चौकसी के बाद यह गैंग बेनकाब हुआ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *