शिवराज चौहान पर गंभीर आरोप-व्यापम के दस्तावेज़ से छेड़छाड़:दिग्विजय सिंह

digvijay singh congress leader
नई दिल्ली(13अगस्त2015)- व्यापम घोटाले को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हल्ला बोला है। मध्यप्रदेस के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह ने एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को कटघरे मे खड़ा किया है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापम घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर दस्तावेजों के साथ छेडछाड करने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होने सीबीआई से शिकायत भी की है।

एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले की जांच कर रही सीबीआई के डायरेक्टर को बुधवार को चिठ्ठी लिखकर कहा है कि शिवराज सिंह चौहान के साथ ही इंदौर पुलिस तथा पुलिस अपराध शाखा इंदौर ने दस्तावेजों और साक्ष्यों के साथ गडबडी और छेडछाड की है। दिग्गी राजा ने आरोप लगाया है कि एसआईटी और एसटीएफ ने घोटाले का खुलासा करने वाले लोगों के बयानों और लैब की रिपोर्ट की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि इंदौर पुलिस ने व्यापम घोटाले के आरोपी नितिन महेंद्र के कार्यालय का कम्प्यूटर कब्जे में लिया और गडबडी का खुलासा करने वाले प्रशांत पांडे को बुलाकर उससे डाटा पुन: हासिल करने के लिए कहा था। जिसे निचली अदालत से जमानत मिल गई थी लेकिन उसे इंदौर पुलिस ने फिर से अवैध तरीके से पकडा है। उनका आरोप है कि इन दोनों संगठनों ने सच्चाई से आंख मूंदकर तथ्यों को नजरअंदाज किया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *