विश्व शांति सम्मेलन में जुटेंगे देशभर के विद्धवान

molana arshad masoory ग़ाज़ियाबाद (4 नवंबर 2015)- आज पूरी दुनिया में अशांति का माहौल है। चारो तरफ इंसानियत खत्म हो रही है। निराशा भरे इस माहौल में आशा को जगाने और अमन शांति का सन्देश देने के मकसद से जामिया महमूदुल मदारिस की ओर से पहल की गयी है। मसूरी स्थित इस मदरसे की प्रबंधन कमेटी की ओर से मदरसा परिसर में विश्व शांति सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। यह सम्मेलन 9 व 10 नवम्बर को होगा।
मदरसे के मोहतमिम मौलाना मोहम्मद क़ासमी ने एक बयान में बताया कि सम्मेलन में जमीयत उलमा ए हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी,जामिया अककल कुवा के मुदिर मौलाना गुलाम मौहम्मद वस्तानवी,दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम मौलाना अबुल कासिम नोमानी,लुधियाना पंजाब के शाही इमाम हबीबुर्रहमान सानी, दारुल उलूम नदवा, लखनऊ से मौलाना सय्यद सलमान व कल्कि पिठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम मुख्य वक्ता के रूप में अपने विचार रखेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में पूरे देश से अनेक विद्वान विश्व में शांति कायम रखने के लिए अपने विचार रखेंगे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *