Breaking News

यशवंत तुम तो यार वाक़ई पत्रकार हो…!

भारत में सोशियल मीडिया को आम आदमी तक ले जाने वाला नाम यानि यशवंत अक्सर चर्चाओं में रहता है। बेहद फक्कड़ और बेबाक इंसान होने के अलावा उसमें एक बड़ी बीमारी यह भी है कि वो विशुद्ध रूप से जन्मजात पत्रकार है। उसकी बेबाक पत्रकारिता को कथित बड़े बड़े मीडिया हाउस न झेल पाए तो कमबख़्त अपने आप में ही मीडिया हाउस बन बैठा और लगा बड़े बड़ों की बख़िया उधेड़ने। आज ही मैं यशवंत की एक ख़बर देख रहा था। यक़ीन मानो मुझसे रहा ही नहीं गया और अपोज़िशन न्यूज़ जिसको नौकरी की व्यस्तता के कारण लगभग मैं कई माह से अपडेट तक नहीं कर पा रहा था। उस पर सिर्फ इसलिए पोस्ट कर रहा हूं कि यशवंत की पत्रकारिता को सलाम कर सकूं, उसको सम्मान दे सकूं। बल्कि अपोज़िशन न्यूज़ का भी मान बढ़ा सकूं। अभी तक मैंने इस पोस्ट को चुराने की यशवंत से परमिशन तो नहीं मांगी है लेकिन मुझे उम्मीद है कि वो गुस्सा तो हो सकता है लेकिन मना नहीं कर सकता। बहरहाल आप भी देखें कि यशवंत ने आम जनता के मंच भड़ास पर कैसे निकाली है अपनी भड़ास…..यशवंत की फेसबुक वॉल से ज्यूं के त्यूं चोरी के बाद आप भी देखें…

(साभार यशवंत भड़ासी)

यौन शोषण के आरोप में फंसे सुदर्शन न्यूज चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके अपने आफिस में एक खुफिया बेडरूम रखते हैं ताकि रासलीला रचाकर लिंग पूजन करा सकें. जो लोग सुदर्शन चैनल के सीएमडी सुरेश चह्वाणके से मिलने चैनल के आफिस में बनी उनकी बड़ी सी केबिन में गए होंगे उन्हें तनिक भी पता न चला होगा कि उसी केबिन में एक सीक्रेट बेडरूम का दरवाजा है जिसका इंटीरियर कुछ यूं बनवाया गया है कि किसी को इसके होने का एहसास ही नहीं हो सकता.

खुफिया बेडरूम का रहस्य खोलने वाला एक वीडियो यौन शोषण की शिकार महिला मीडियाकर्मी ने खुद तैयार किया है, जिसका लिंक इसी पोस्ट में नीचे दिया गया है. इस महिला का आरोप है कि चैनल का सीएमडी सुरेश चव्हाण्के लड़कियों को तंत्र मंत्र के जरिए इस कदर चंगुल में लेता है कि अनिष्ट की आशंका के कारण कोई जल्द मुंह नहीं खोलता. वह लड़कियों से अपना लिंग पूजन कराता है. पीड़िता के मुताबिक सुरेश चव्हाणके पूरा का पूरा आसाराम का चेला है और उसी के नक्शे कदम पर हर गलत काम करता है.

पीड़िता ने एक मुलाकात के दौरान बताया कि हिंदुत्व के खोल में यह शख्स लगातार गलत कार्य करता है और हिंदुत्व की दीवार खड़ी कर उसी से अपना बचाव भी करता है. इसने सुदर्शन न्यूज चैनल पर बलात्कार के आरोपी आसाराम का लगातार बचाव किया और इसके लिए अच्छा खासा पैसा भी आसाराम एंड कंपनी से ऐंठा. पीड़िता के मुताबिक सुरेश चव्हाणके अपनी तरफ से आसाराम के बेटे नारायण साईं को लड़कियां सप्लाई करता है जिसे वह कोड वर्ड में ‘भोग भेजना’ कहता है.

ज्ञात हो कि यौन शोषण की शिकार पीड़िता ने एफआईआर में सुरेश चव्हाणके के साथ आसाराम के बेटे नारायण साईं को भी आरोपी बनाया है.

उधर, पता चला है कि सुदर्शन न्यूज चैनल का सीएमडी अपने बचाव के लिए संघ और भाजपा नेताओं की शरण में है. चर्चा है कि उसे आश्वासन मिल गया है कि उसका बाल तक न बांका होगा. यानि वह गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. सोचिए, ‘प्रखर राष्ट्रवादी’ चैनल का मालिक होने के कितने सुख हैं. चाहें जो करो, जो दिखाओ, कोई बंदिश अंकुश नहीं. कोई कानून नहीं. हां पीड़िता को जरूर अनजान नंबरों से धमकी मिलने लगी है कि ज्यादा न उछलो वरना काम तमाम हो जाएगा.

मीडिया वाले इस खबर को छापने दिखाने से रहे क्योकि चोर चोर मौसेरे भाई वाला मामला है, यानि तू मेरी ढंक, मैं तेरा छिपाउंगा. तू भी नंगा, मैं भी नंगा, आपस में न करेंगे दंगा पंगा. ऐसे में आप सोशल मीडिया वालों का सहारा है. खुफिया बेडरूम वाला ये वीडियो देखिए और इसे शेयर करिए कराइए : https://www.youtube.com/watch?v=pwaOo01qs5M

 

MEDIA
MEDIA

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow