मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अमिताभ ठाकुर का धोबीपाट!

mulayan vs amitabh
लखनऊ( 1 अक्टूबर 2015)- उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और वर्तमान सीएम के पहलवान पिता मुलायम सिंह यादव को एक निलंबित आईपीएस ने कानूनी दांव पेंच की धोबीपाट जैसी पटखनी दे डाली है। आईपीएस अफसरों से सैल्यूट लेते रहने वाले सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के मुखिया के खिलाफ उत्तर प्रदेश के ही निलंबित आईपीएस अमिताभ ठाकुर को धमकाने के मामले में एफआईआर दर्ज कर दी गई है।
अमिताभ ठाकुर द्वारा खुद को धमाकाने की शिकायत लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाने के बाद सपा मुखिया की मुश्किले बढ़ती नज़र आ रहीं हैं। इस मामले में हजरतगंज पुलिस द्वारा मामला दर्ज न किये जाने के बाद अमिताभ ठाकुर ने अदालत की शरण ली थी। इससे पहले लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया था, लेकिन आरोप है कि इस मामले में देरी की गई। दरअसल कोर्ट ने यह आदेश निलंबित आईपीएस अमिताभ ठाकुर की अपील पर दिया था। गौरतलब है कि अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्होंने मुलायम सिंह और उनके बीच फोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो भी जारी किया था। जिसमें कथित तौर पर मुलायम सिंह यादव ने अमिताभ ठाकुर को फोन करके धमकी दी थी कि सुधर जाओ वरना ठीक नहीं होगा।
बहरहाल अमिताभ ठाकुर और मुलायम सिंह यादव के इस प्रकरण में इतना तो साफ हो गया है कि कानून सबके लिए बराबर है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *