मार्शल आर्ट का खिलाड़ी, बन गया लुटेरा और जा पहुंचा सलाख़ों के पीछे


गाजियाबाद (5 नंवंबर2015)- वैसे तो हर अपराधी अपने शिकार को काबू करने के लिए कई तरह के हतियार रखात है लेकिन गाजियाबाद पुलिस ने गुरुवार को एक ऐसे गैंग को बेनक़ाब किया है जो मार्शल आर्ट की मदद से लूट को अंजाम देता था।
पुलिस के मुताबिक़ थाना साहिबाबाद ने चैकिंग के दौरान चन्द्रनगर चौराहे से ऐसे गैंग को धर दबोचा जो कि मार्शल आर्ट के बलबूते पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था । एक पत्रकार वार्ता में गाजियाबाद के एएसपी आशीष जायसवाल ने बताया कि इस गैंग का एक मेंबर मार्शल आर्ट जानता था जिसकी मदद से वो अपने शिकार की गर्दन पर वार करते उसको काबू कर लेता था। जिसके बाद लूट का अंजाम दिया जाता था।
asp ghaziabad aashish jayswal पुलिस के अनुसार मार्शल आर्ट में पारंगत राजू थापा चलती मोटरबाइक पर बैठे व्यक्ति की गर्दन को इस प्रकार दबोचता था कि व्यक्ति बेहोश हो जाता था । इस बीच वह माल पर हाथ साफ कर नौ दो ग्यारह हो जाते थे । पुलिस ने इस मामले में आमिर, आलम, गुलजार, शमीम, शहज़ाद, को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके कब्जे से आठ मोटरसाइकिल, दो स्कूटी,एक सोने की चेन , एक आईकार्ड, पैन कार्ड, हजारों रुपये, और तीन चाकू बरामद किये है।
chander

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *