महंगा पड़ा कान में मोबाइल लगाकर गाना सुनना-युवक की ट्रेन से कटकर मौत

जान लेवा ईयरफोन
चान्दपुर(30अगस्त2015)- इन दिनों कान में मोबाइल लीड लगाकर गाने सुनने वाले हर जगह देखे जा सकते हैं। लेकिन ये जानलेवा भी हो सकता है। क्योंकि बिजनौर के चांदपुर के एक युवक को गानों की आवाज़ में ट्रेन का हॉर्न सुनाई ही नहीं दिया और उसकी जीवनलीला समाप्त हो गई।
बिजनौर से इफ्तिख़ार मलिक के मुताबिक़ मौहल्ला सराय रफी की अहमदनगर कॉलोनी मे रहने वाले शाहनवाज़ के बेटे शानेअलम की ट्रेन से कटकर मौत ह ोगई है। जो कि घर से कानो मे मुबाईल की लीड लगा कर रेल की पटरियों पर कर गाने सुन रहा था। तभी दिल्ली से आ रही गढ़वाल एक्सप्रेस को वह न देख ही पाया और न ही उसकी आवाज़ सुन सका। हालांकि बताया जा रहा है कि ट्रेन के ड्राईवर ने काफी देर तक हॉर्न बजाया। लेकिन उसके कानों में लगी लीड की वजह से सुनायी नही दिया। इसी बीच वो ट्रेन से हादसे का शिकार हो गया।
मौके पर पहुचे पुलिस बल के साथ दरोगा जगपाल सिंह गिरी ने जॉच और शव की शनाखत कराई। घटना स्थल पर पहुची जी. आर. पी पुलिस , स्टेशन मास्टर मुज़फ्फर हुसैन और परिजनो के मौके पर पहुचने पर पंचनामा कराया गया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *