भारतीय किसान यूनियन के धरने के दौरान हादसा

kisan union accident1किरतपुर (30 सितंबर 2015)- भारतीय किसान यूनियन के धरने के दौरान एक दुर्घटना से एक शख्स की मौत हो गई है । किसानों की मांगो को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने देशव्यापी चक्का जाम का आह्वान किया था। जिसके चलते किरतपुर के स्टेशन चौराहे पर किसानो ने ट्रैक्टर ट्रालियां लगाकर सड़क को पूरी तरह से अवरुद्घ कर दिया था।
बंद के दौरान वाहनों की लंबी कतारे लग गईं और तेज धूप के में यात्रियों का गर्मी से बुरा हाल हो गया। इसी दौरान नहटौर से किरतपुर आ रही प्राइवेट बस के ड्राइवर ने बस को बैक करना चाहा। जिसके बाद अचानक बस हाई टेशन तारों की चपेट में आ गयी । बस के पीछे डाले पर दो स्कूली छात्र लटके हुए थे। जमीन से पैर लगने की वजह से वह दोनो झुलस गये। जिनमें से गाजीपुर निवासी विकास को इलाज के लिए बिजनौर ले जाया गया जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसके अलावा दूसरा घायल मूकबधिर होने के चलते कुछ बताने में असमर्थ है । उसे किरतपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया । तारों के आपस में उलझने की वजह से बिजली चली गई जिससे बस में सवार अन्य सवारियों की जान बच गई अन्यथा दुर्घटना कहीं भयानक रुप ले सकती थी । धरना स्थल पर आयोजित सभा में ब्लाक अध्यक्ष देवदत्त शर्मा,सुमित, बंटी, वीरेन्द्र सिंह,सत्यवीर सिंह मसरुर शेख़, मुकुल, शैलेन्द्र, रुपेन्द्र अर्पित , नगदेव , रामबहादुर, वीरेश , अवनीश, सौपाल आदि ने संबोधित किया।
kisan union accident

kisan union accident2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *