भरी बारिश से भी कम न हुआ युवाओं का जोश, जमकर दौड़े मैराथन में

marathon organised by abvp
marathon organised by abvp

नई दिल्ली (9 जुलाई 2015)- कहते हैं कि युवाओं के जोस के आगे कोई भी बाधा कामयाब नहीं हो सकती। इसी मिसाल को एक बार फिर दिल्ली के युवाओं ने सच कर दिखाया है। जब भारी बारिश के बावजूद युवाओं ने बढ़ चढ़ कर मैराथन में हिस्सा लिया। गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर उस्मानपुर में मेराथन दौड़ का आयोजन हुआ। इस दौड़ को नशा मुक्त भारत, पर्यावरण युक्त भारत का नारा दिया गया था, जिस के तहत उस्मानपुर थाने से गौतमपुरी शस्त्री पार्क होते हुए वापसी थाने के पास ही यह दौड़ ख़त्म हुई।
इस दौड़ को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के पूर्व मंत्री रोहित चहल ने झंडी दिखा कर शुरू किया। चहल ने मौजूद सभी छात्रो को शपथ दिलाई की ना तो कभी नशा करेंगे ना ही करने देंगे। इस दौड़ में अरुण शर्मा पहले स्थान पर आये। इस मोके पर सांसद मनोज तिवारी के प्रेस सचिव राजकुमार भाटी ने सांसद मनोज तिवारी की ओर से जारी बधाई पत्र को पढ़ते हुए कहा की आज के इस युग में युवा शक्ति के दम पर हमारा भारत दोबारा सोने की चिड़िया कहलाएगा और आज का युवा किस भी फील्ड में पीछे नहीं है। इस मोके पर कौशल मिश्रा आंनद गौरव चन्दन सिंह ज्वाला शर्मा बजरंग गोयल कार्यक्रम के आयोजक मेहुल पराशर मयंक प्रशांत अंकित दीपक रोहित बोबी नानु आदि सैकड़ो की संख्या में युवा मौजूद रहे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *