बिहार चुनाव 2015- बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द

ndaबिहार में बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची मंगलवार को जारी कर सकती है, जिसमें पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। चुनाव अभियान में पार्टी विकास के मुद्दे पर सकारात्मक अभियान चलने के साथ बीते 25 माहिने में बीजेपी से अलग होने के बाद जदयू के नेतृत्व वाली सरकारों के दौरान भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था को बड़ा मुद्दा बनाएगी।
बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी के उम्मीदवारों को लेकर प्रदेश के कोर ग्रुप के साथ मंथन का काम पूरा कर लिया है। मंगलवार को केंद्रीय चुनाव समिति की होने वाली बैठक के बाद पहली सूची जारी की जाएगी। लालू और नीतीश की रणनीति की काट के लिए बीजेपी की सूची में सामाजिक समीकरणों पर खासा जोर दिया जाएगा। बड़ी संख्या में यादव उम्मीदवारों के साथ कई मुस्लिम चेहरे भी चुनाव मैदान में होंगे। सांसद असउद्दीन औवेसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम के चुनाव मैदान में उतरने से बीजेपी को फायदा हो सकता है। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का कहना है कि लोकतंत्र में कोई भी कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *