धूमधाम से मनाया गया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व-नरेंद्र राठी सम्मानित

narendra rathi cong leader
गाजियाबाद(6 सितंबर 2015)- जिले में भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टिम का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव नरेंद्र राठी समेत कई नेताओं को सम्मानित किया गया। पूरे जिले में श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया गया। इसके लिए महानगर के तमाम मंदिरों को विशेष रूप से सजाया गया था।
इसके अलावा जगह-जगह भगवान श्री कृष्ण की झांकियां भी सजाई गई था। रात्रि में जैसे ही श्रीकृष्ण की जन्म का समय हुआ तो खुशियां मनाई गई। कई जगह पटाखे भी छुडाए गए। शालीमार गार्डन के ऋषभ पार्क में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें कांग्रेस के प्रदेश सचिव नरेंद्र राठी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर श्री राठी ने लोगों का आहवान किया कि वे भगवान श्री कृष्ण के बताए रास्तों पर चले। उनके रास्तों पर चलने से ही समाज का भला हो सकता है और इंसानियत बची रह सकती है। इस अवसर पर हृदय कांत झा, विनोद नोटियाल समेत क्षेत्र में तमाम लोग उपस्थित थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *